27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रिया ने लगाये NCB पर गम्भीर आरोप, कहा जबरन आरोप कबूल करवाया, इस बंगाली ब्राम्हण महिला की भी कोई सुध लेगा…???

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने स्पेशल कोर्ट में नई जमानत याचिका लगाई है, जिस पर गुरुवार को सुनवाई हुुुई, फैसला कोर्ट नेे सुुुुुुुुुरक्षित रख लिया जिस पर आज फैसला आना है। याचिका में उन्होंने दावा किया, कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हिरासत में उससे जबरन आरोप कबूल करवाए हैं।

बुधवार को एक सत्र अदालत में दायर याचिका में रिया ने यह भी दावा किया कि उसने कोई अपराध नहीं किया है और मामले में उसे गलत तरीके से फंसाया गया है। बता दें कि मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद अभिनेत्री ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा उसकी जमानत अर्जी खारिज करने के बाद यह याचिका दायर की है।

रिया के वकील सतीश मनेशिंदे द्वारा दायर याचिका में कहा गया है, “उनकी (एनसीबी) हिरासत के दौरान आवेदक (रिया) को आत्म-भ्रामक बयान देने के लिए मजबूर किया गया था। अभिनेत्री ने औपचारिक रूप से सभी भ्रामक बयानों को वापस ले लिया है।” दलील में उसने यह भी कहा कि उसकी गिरफ्तारी “अनुचित और बिना किसी औचित्य के” है। जमानत अर्जी में कहा गया है कि बिना किसी महिला अधिकारी की मौजूदगी में उससे पूछताछ की गई, जो नियम के विरुद्ध है।

एनसीबी द्वारा तीन दिनों की पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार किया गया था। वह फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। रिया चक्रवर्ती की पहली जमानत अर्जी खारिज होने के बाद बुधवार को उन्हें भायखला जेल भेज दिया गया था। उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने मुंबई की स्पेशल कोर्ट में दूसरी जमानत अर्जी दाखिल की है। रिया के अलावा, पिछले सप्ताह एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किए गए उसके भाई शोविक सहित अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर भी गुरुवार को सुनवाई होगी। रिया और शोविक के अलावा एनसीबी ने सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अन्य को भी ड्रग सप्लाई के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »