29 C
Mumbai
Sunday, May 5, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

शाहीन बनेगा NZ का यह गेंदबाज़ भारत के खिलाफ

न्यूजीलैंड के तेज़ गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कल होने वाले अहम् मुकाबले से पहले भारतीय बल्लेबाजों को चेतावनी दी है. ट्रेंट बोल्ट ने कहा है कि जैसे पाकिस्तान के शाहीन आफरीदी ने बॉलिंग करते हुए टीम इंडिया को फंसाया था, वह भी ऐसा करना चाहेंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि उस दिन शाहीन ने जैसे भारत के खिलाफ बॉलिंग की, वह शानदार था. एक लेफ्ट-आर्मर के तौर पर वह बिल्कुल बढ़िया अनुभव था. उम्मीद है कि अगर स्विंग मिली तो मैं भी वैसा ही कुछ करना चाहूंगा. बोल्ट ने कहा कि टीम इंडिया के पास बेहतरीन बैटर्स हैं, इसलिए अगर टॉप के विकेट लेना ही हमारा फोकस होगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने भारत के खिलाफ तीन विकेट लिए थे, उन्होंने रोहित शर्मा-केएल राहुल की ओपनिंग जोड़ी को तोड़ा और बाद में विराट कोहली का भी विकेट लिया था. इसी के बाद टीम इंडिया मैच में वापसी नहीं कर पाई थी, पाकिस्तान ने इस मैच में भारत को दस विकेट से हराया था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

न्यूजीलैंड के बॉलर ने कहा कि हमारी शुरुआत बढ़िया नहीं हुई थी, ऐसे में हर कोई भारत के खिलाफ होने वाले मैच को जीतना चाहता है. ये एक बढ़िया चैलेंज होगा, हमें इस मैच का इंतज़ार है.

आपको बता दें कि आईसीसी वर्ल्डकप में अगर पिछले मुकाबलों को देखें तो न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी रहा है. टीम इंडिया ने हाल ही में टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल, 2019 वर्ल्डकप का सेमीफाइनल न्यूजीलैंड के हाथों हारा है, ऐसे में भारत इन हारों का बदला लेना चाहेगा. टी-20 वर्ल्डकप में भारत ने अभी तक किसी भी मैच में न्यूजीलैंड को नहीं हराया है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »