Site icon Manvadhikar Abhivyakti News

शोएब अख्तर बोले- यदि न्यूज़ीलैण्ड हारा तो सवाल जरूर उठेंगे

शोएब अख्तर बोले- यदि न्यूज़ीलैण्ड हारा तो सवाल जरूर उठेंगे

Shoaib Akhtar

UAE मेंखेले जा रहे टी 20 विश्व के ग्रुप 2 में कल अफ़ग़ानिस्तान और न्यूज़ीलैण्ड के बीच बेहद अहम् मैच खेला जाने वाला है, इस मैच भी भारत के 130 करोड़ से ज़्यादा लोगों की भी निगाहें लगी हुई हैं, पूरी दुनिया के पुअर क्रिकेटर्स, कमेंटेटर और क्रिकेट पंडितों की चर्चा का केंद्र यही मैच है. अब इस मैच को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी बयान दिया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शोएब अख्तर ने जियो टीवी एक परिक्रम में कहा कि “अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हार जाता है, तो कई सवाल उठाए जाएंगे। मैं आपको पहले ही चेतावनी दे दूं, कई सवाल उठाए जाएंगे। मुझे डर है कि यह सोशल मीडिया पर एक और ट्रेंडिंग न्यूज शुरू कर देगा। मैं और अधिक विवादों में नहीं पड़ना चाहता, मैं इन विषयों पर बात नहीं करना चाहता लेकिन न्यूजीलैंड में पाकिस्तान के लोगों की भावनाएं बहुत ज्यादा हैं। मुझे लगता है कि अफगानिस्तान की तुलना में न्यूजीलैंड एक बेहतर टीम है, भगवान न करे, अगर वे नहीं जीतते हैं, तो समस्या होगी, सोशल मीडिया पर जो कहा जा रहा है उसे कोई नहीं रोक पाएगा।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अख्तर ने कहा, “मुझे वास्तव में लगता है कि यह टूर्नामेंट एक दिलचस्प चरण की ओर बढ़ गया है। भारत की वापसी ने टूर्नामेंट को जीवंत बना दिया है। अब एक मौका है कि भारत फिर से पाकिस्तान से खेलेगा। हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा। यह क्रिकेट के लिए अच्छा होगा और अगर ऐसा होता है तो युवाओं के लिए अच्छा है। अगर भारत नॉक आउट हो जाता है, तो यह काफी मनोबल गिराने वाला होगा। उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला है लेकिन उन्होंने इसे देर से खेला है।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Exit mobile version