28 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना कहा-अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं लेकिन आम लोगों से पुलिस का रवैया अत्याचारी जैसा

रिपोर्ट- विपिन निगम

न्यूज़ डेस्क (यूपी) लखनऊ: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा राज में प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध इस कदर बढ़ गए हैं कि सरकार को अलग से बिंदुवार बुलेटिन शुरू कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं है, आम जनता के प्रति पुलिस का रवैया अत्याचारी जैसा है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि मऊ में आठ सितम्बर को दो हत्याएं हुई। चिरैयाकोट थाना के गांव असलपुर के ग्राम प्रधान मुन्ना राव बागी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या की गई।

अखिलेश ने आरोप लगाया कि मऊ में ही उसी दिन तिलई खुर्द लाखीपुर थाना घोसी निवासी ओमप्रकाश यादव को थाने में पीट-पीटकर मार डाला। अखिलेश ने दोषियों को गिरफ्तार करने, पीड़ित परिवारों को सुरक्षा और मृतक आश्रितों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग की है।

बाबा साहब की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करना संविधान पर कुठाराघात

अखिलेश यादव ने सहारनपुर में बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने को संविधान पर कुठाराघात बताया है। उन्होंने कहा आरक्षण से नफरत करने वाली सत्ता पोषक विचारधारा के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है। भाजपा सरकार में संविधान निर्माता पर हमले कब तक जारी रहेंगे।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »