29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी के मां बनने की जानकारी से फैंस हैरान

हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी के बारे में चौंकाने वाली खबर आयी है | खबर है कि सपना चौधरी ने एक बच्चे को जन्म दिया है| इस खबर से सपना के फैंस और मनोरंजन जगत हैरत में है क्योंकि सपना की शादी के बारे में किसी को नहीं मालूम था| अब इस बारे में सपना के पति बताने जाने वाले हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू ने खुद फेसबुक पर लाइव आकर जानकारी दी है कि सपना मां बन गई हैं।

सपना के पति ने दी जानकारी
सपना चौधरी का पति बताने वाले वीर साहू ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान ये खुशखबरी फैंस को दी है। हालांकि इस लाइव सेशन में सपना के पति खुश कम और नाराज़ ज्यादा नज़र आए। वीर साहू ने लाइव वीडियो के जरिए कहा है कि- ‘किसी की भी पर्सनल लाइफ में लोगों का हस्तक्षेप ठीक नहीं है। हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए।

फैंस को यक़ीन नहीं
इस खबर के बाद जहां कुछ लोग सपना को बधाई दे रहे हैं तो वहीं, कुछ लोग इस बात को फेक बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि वीर चर्चा में रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं। खास बात ये है कि सपना ने अभी तक कभी भी नहीं कहा है कि वह शादी कर चुकी हैं।

सपना के रिएक्शन का इंतजार
कहा जा रहा है कि इसी साल जनवरी में सपना ने कोर्ट मैरेज की थी। अब तमाम लोग यह भी कह रहे हैं कि शादी के बारे में बताया क्‍यों नहीं गया। लोग अब सपना के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं जब वह अपनी शादी और बच्चे के बारे में सभी सच बताएंगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »