34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

1-ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत,2–दीवार ढहने से घायल हुए अधेड़ की हुई मौत,3—सर्प दंश से हुई वृद्ध की मौत,4—जिसकी ह्त्या का दर्ज था मुकदमा वह फेसबुक के जरिये प्रेमी संग पकड़ी गयी ।————————–चैतन्य(ब्यूरो चीफ)

1–[ बाराबंकी। गुरुवार की भोर कस्बा मसौली के मोहल्ला वाहिदनगर निवासी 80 वर्षीय व्रद्ध अज्ञात कारणों से रफीनगर रेलवे स्टेशन के निकट ट्रेन से कट गया। जीआरपी एव पुलिस ने पंचनामा कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जिसका दाहसंस्कार कर दिया गया है।
थानाक्षेत्र के ग्राम मसौली के मोहल्ला वाहिदनगर निवासी 80 वर्षीय रशीद पुत्र सुबराती आज भोर घर से निकलकर लगभग एक किमी दूर रफ़ीनगर रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे पटरी पर लेट गया जिससे रशीद के दो टुकड़े हो गये। जानकारी होने पर परिजन शव को घर उठा लाये और दाहसंस्कार की तैयारी कर रहे थे कि मौके पर पहुँची स्थानीय पुलिस एव जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर दाहसंस्कार कर दिया गया है।

2—[ (बाराबंकी)। सुबेहा नगर पंचायत कें जवाहर नगर वार्ड के रहनें वालें मनोहर कुमार उम्र 42 वर्ष की आज जगदीशपुर कें बेचल स्थिति सूर्या अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी । मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया।

बताते चले की तीन दिन पहलें मंगलवार कों मनोहर घर की कच्ची दिवाल ढहने सें मलबें में दबकर गम्भीर रूप सें घायल हो गयें थें । जिनका इलाज बेचल स्थिति सूर्या अस्पताल में बीते दिनों से चल रहा हैं । हालत में कोई सुधार न होने के चलते है इनकी आज मौत हो गयी । वहीं परिवारजनों का रो – रोकर बुरा हाल है । प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है की शव कों पीएम के लिए भेजा गया है ।

3–[,बाराबंकी—
सियारानी पत्नी दयाराम उम्र लगभग 69 वर्ष निवासी जैतपुर को घर में काम करते समय सर्प ने डस लिया जिससे महिला की मौत हो गई सूचना पाकर मौके पर पहुंचे महादेवा चौकी इंचार्ज अखण्ड देव मिश्रा ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल भेजा।

4—बाराबंकी–सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम तिलकीपुरवा मजरे लक्षबर बजहा निवासी हरिप्रसाद ने 16 अगस्त को कोर्ट के आदेश पर अपनी पुत्री रूबी की दहेज़ के लिए ह्त्या कर शव गायब करने का मुकदमा उसके पति व ससुर पर दर्ज कराया था हरिप्रसाद का आरोप था की इनकी बेटी 20 नवंबर 2017 को अपनी ससुराल से गायब हो गयी है ।
पुलिस ने जब उक्त मामले की विवेचना शुरू की तो पता चला की जिस युवती की ह्त्या का मुकदमा दर्ज है वह फेसबुक अकॉउंट चला रही है ।
पुलिस की गहन छानबीन के बाद उक्त युवती दिल्ली में अपने प्रेमी रामू निवासी लखीमपुर खीरी के साथ मिली जिसके साथ उसका विवाह भी हो चूका है।
पुलिस ने युवती के पिता पर पुलिस व कोर्ट को गुमराह करने व बेटी की ह्त्या का फर्जी मुकदमा दर्ज करवाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ धारा 182 के तहत कार्यवाही करने की बात कही है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »