23 C
Mumbai
Monday, March 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

1-नहर में डूबा किशोर 2-मिला अज्ञात शव 3-मेंथा आयल की टंकी फटी।———–चैतन्य ।

बाराबंकी —फतेहपुर कोतवाली कसबे के मोहल्ला जोशीटोला निवासी मन्नीलाल जोशी का लगभग 14 वर्षीय पुत्र राहुल जोशी जो नगर के युगान्तर विद्या मंदिर का कक्षा 8 का छात्र था बुधवार की सुबह लगभग 6.30 बजे फतेहपुर कोतवाली अन्तर्गत ग्राम रामनेवाज पुरवा के पास से गुजरी शारदा नहर दरियाबाद समानान्तर शाखा से निकली माइनर में एक अन्य किशोर के साथ नहाने गया था नहाते समय वह माइनर से शारदा नहर के गहरे पानी में पहुंच गया और डूब गया। घटना से घबराया दूसरा किशोर घर पहुंचा और राहुल के पानी में डूब जाने की जानकारी दी। परिजन घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय तैराकों ने नहर में राहुल को खोजने का प्रयास किया परन्तु उसका पता नहीं चल सका। वहीं मौके पर पहुंचे कोतवाल से परिजनों ने राहुल की खोजबीन के लिए गोताखोर बुलाये जाने के लिए कहा लेकिन काफी समय बीत जाने पर भी पुलिस गोताखोरों की व्यवस्था नहीं कर सकी थी जिससे परिजनों में पुलिस को लेकर रोष दिखाई दिया।

बाराबंकी —कोतवाली रामसनेहीघाट अन्तर्गत सुमेरगंज के निकट एक अज्ञात शव मिला जिसकी पहचान नही हो सकी पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भेज दिया है व छानबीन में जुट गयी है।

https://manvadhikarabhivyakti.com/wp-content/uploads/2018/06/img-20180606-wa0038-e1528309126639.jpg

चित्र – मेथा आयल की टंकी

बाराबंकी —–मेथा आयल की टंकी फट जाने से चार लोग झुलस गये।दो लोगो की हालत नाजुक देख कर चिकित्सको ने जिला अस्पताल भेज दिया।मालूम हो कि कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम सरदारगंज में बुधवार को करीब तीन बजे अचानक मेंथा ऑयल की टंकी फटने से पिता पुत्र समेत चार लोग झुलस गए जहाँ पर दों लोगों की हालत नाजुक देख सीएचसी फतेहपुर से जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है।कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम सरदारगंज निवासी रमेश चन्द्र वर्मा गांव में ही टंकी लगाकर मेंथा फसल की पेराई के लिए टंकी लगा रखी थी।जिसमें इसी गांव के रामहरख (45) ,अपने पुत्र मंटू (23) के साथ अपनी मेंथा फसल की पेराई कर रहे थे।वहीं हुसैनी (45)अपनी फसल की पेराई के लिए टंकी देखने गया था।तभी अचानक टंकी फटने से खौलता हुआ पानी उबली हुई मेंथा फसल के साथ सबके ऊपर गिर गया जिसमें रमेशचन्द 40, भी गंभीर रूप से झुलस गए।सभी को सीएचसी फतेहपुर ले जाया गया जहां से रामहरक व मंट् को जिलास्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »