30 C
Mumbai
Saturday, May 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

1–पोते की मौत पर दादा ने किया 100नंबर डायल।2–पानी में डूबने से हुई बच्चे की मौत।———-चैतन्य।

1—-[ मसौली बाराबंकी। थानाक्षेत्र के ग्राम मसूदमऊ में बीती रात्रि माँ के साथ सोये एक 4 माह के बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। मृतक के दादा की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला मसौली थानाक्षेत्र के ग्राम मसूदमऊ निवासी शब्बीर के 4 माह के पुत्र मोहम्मद समी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत का है। शनिवार की रात्रि माँ मन्नतुल के साथ सो रहा था तथा रात्रि में दूध भी पिया था और जब सुबह लोग जगे तो 4 माह का लड़का मरा हुआ मिला बच्चे की मौत उस समय पहेली बन गयी जब मृतक के दादा शाकिर ने डायल 100 पर सूचना दी कि बहु ने पोते को मार दिया है । सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की माँ मानसिक रूप से बीमार बतायी जा रही हैं इससे पूर्व भी इसी तरह दो बच्चों की मौत हो चुकी है।
थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया कि नवजात बच्चे की मौत की सूचना पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारण का पता चलेगा।
2—[,बाराबंकी——-
तहसील रामनगर के ग्राम
पिन्नापुर मजरे बड़नपुर निवासी रंजन पुत्र रामसमुझ आयु लगभग 12वर्ष की शनिवार शाम लगभग सात बजे पानी में डूबने से मौत हो गई पिन्नापुर गांव घाघरा नदी के पास ही है जहां पर पैर फिसलने जाने से बच्चा गहरे पानी में चला गया।

IMG-20180812-WA0139

बच्चे की मौत पर शोकाकुल परिवार।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »