30 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Bengaluru: ‘बर्दाश्त नहीं कर सकती…’: आईलाइनर से लिखा नोट बेंगलुरु की हत्यारी मां सुचना सेठ का

डेटा वैज्ञानिक और स्टार्टअप संस्थापक सुचना सेठ द्वारा अपने मारे गए चार साल के बेटे के शव वाले सूटकेस के अंदर मिले टूटे-फूटे कपड़े पर लिखा छह पंक्तियों का नोट उनकी मानसिक स्थिति की ओर इशारा करता है और हत्या का संभावित मकसद बताता है। , पुलिस ने गुरुवार को कहा। आईलाइनर के साथ लिखे गए नोट में कहा गया है, “अदालत और मेरे (अलग हो चुके) पति मुझ पर मेरे बेटे की कस्टडी देने के लिए दबाव डाल रहे हैं, और मैं इसे अब और नहीं ले सकती।”

“मेरा पूर्व पति हिंसक है… वह (मेरे) बेटे को बुरे संस्कार सिखाता था। मैं पिता को एक दिन की भी कस्टडी नहीं देना चाहती।” जांचकर्ताओं ने कहा कि सुचना ने कथित तौर पर बच्चे की हत्या करने से पहले उसे सुलाने की कोशिश में अपने बेटे को “लोरी गाई”। एक अधिकारी ने कहा, “हमने जो नोट संलग्न किया है वह मामले में एक महत्वपूर्ण सबूत है, जो उसकी मानसिक स्थिति को स्थापित करता है।” “अपने बेटे की कस्टडी का मुद्दा कई दिनों से उनके दिमाग में रहा होगा, जिसके चलते उन्होंने यह कठोर कदम उठाया।”

पुलिस नोट को लिखावट की फोरेंसिक जांच के लिए भेजेगी। अधिकारी ने कहा, “अपराध करने से पहले वह अपने डॉक्टर, माता-पिता के चिकित्सक, के संपर्क में थी। हम यह जानने के लिए कॉल विवरण की जांच कर रहे हैं कि लड़के की मौत के बाद उसने किसे फोन किया था।”

कैंडोलिम में होटल सोल बनियान ग्रांडे का कमरा नंबर 404 वह जगह है जहां सुचना ने कथित तौर पर अपने बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और आत्महत्या के संदिग्ध प्रयास में अपनी कलाई काट ली। कमरे में कफ सिरप की दो खाली बोतलें मिलीं, जिससे पता चलता है कि उसने अपने बेटे को नशा देने की कोशिश की थी। बच्चे के शव को सूटकेस में भरकर कार की डिग्गी में रखकर टैक्सी से गोवा भागते समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »