27 C
Mumbai
Sunday, March 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Coffee with karan S8: सारा बोलीं नहीं है डिजाइनर कपड़े और बैग का शौक

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) फैंस के बीच में काफी पॉपुलर हैं. जिसकी वजह उनकी सादगी ही है. सारा को अक्सर मुंबई और दिल्ली की गलियों में घूमकर शॉपिंग करते देखा जाता है. ऐसे में कुछ लोग सारा को कंजूस करार देते हैं. तो कई लोग उनकी सादगी की तारीफ करते नजर आते हैं. वहीं सारा अली खान ने खुद इस बात पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

करण के शो में पहुंची सारा

सारा अली खान छोटे पर्दे के मशहूर शो कॉफी विद करण सीजन 8 में बतौर चीफ गेस्ट पहुंची थीं. इस दौरान अनन्या पांडे ने भी सारा के साथ शो में शिरकत की थी. वहीं शो के दौरान होस्ट करण जौहर ने सारा की जिंदगी से जुड़े कई दिलचस्प सवाल पूछे हैं. जिनमें से एक सारा की लाइफस्टाइल से रिलेटेड भी हैं.

सोशल मीडिया फैंस की बात करते हुए सारा ने कहा, “मैं एक एक्टर हूं और काफी सारे लोग मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. ऐसे मुझे सभी के सामने खुद को प्रेजेंट करना पड़ता है. इसलिए मुझे इस बात का ध्यान रखना होता है कि मैं आलसियों की तरह बालों में तेल लगाकर सभी के सामने ना जाऊं. मगर इसका मतलब ये भी नहीं है कि ऐयरपोर्ट पर जाने के लिए मुझे अपने बालों में ब्लो ड्राई करवाने की जरुरत है. मुझे ये सब बकवास लगता है और मैं इसके लिए माफी नहीं मागूंगी.”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »