30 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Deepika padukone हिल्टन होटल्स की वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनीं

‘ग्लोबल आइकन’ दीपिका पादुकोण को हाल ही में हिल्टन का वैश्विक ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है। शुक्रवार को, हिल्टन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट ने साझा किया कि अभिनेता अमेरिकी बहुराष्ट्रीय आतिथ्य कंपनी के नए प्लेटफॉर्म, हिल्टन का प्रचार करेंगे। ठहरने के लिए. Medianews4u.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने कहा कि दीपिका आधुनिक भारत की भावना का प्रतीक हैं और भारतीय यात्रियों की आकांक्षाओं और लोकाचार के अनुरूप हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, भारत में 17 हिल्टन होटल पाइपलाइन में हैं। इसमें दीपिका पादुकोण के हवाले से यह भी कहा गया है, “मुझे दुनिया भर में भारतीयों के लिए द स्टे के महत्व को साझा करने के लिए हिल्टन जैसे वैश्विक ब्रांड के साथ साझेदारी करने पर गर्व है। मेरी पीढ़ी बेहद कड़ी मेहनत करती है, और हम उन अनुभवों में मूल्य देखना चाहते हैं जिनमें हम निवेश करना चुनते हैं। मुझे हिल्टन के बारे में जो पसंद है, वह यह है कि वे वास्तव में द स्टे के महत्व को समझते हैं। होटल में रुकना किसी यात्रा को निश्चित रूप से बना या बिगाड़ सकता है। होटल की लॉबी में कदम रखने से पहले ही आपकी ज़रूरतों का पूर्वानुमान और देखभाल करने से आपको पता चलता है कि आपका अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है। मैं हिल्टन के साथ स्थायी यादें बनाने और उन्हें दुनिया के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।”

हिल्टन के मुख्य विपणन अधिकारी मार्क वेन्स्टीन ने यह भी बताया कि दीपिका पादुकोण हिल्टन के लिए आदर्श ब्रांड एंबेसडर क्यों थीं। अभिनेता के बारे में बोलते हुए, जिन्हें हाल ही में बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स में प्रस्तुतकर्ता के रूप में घोषित किया गया था, उन्होंने कहा, “भारत में दीपिका की प्रतिष्ठित स्थिति और आधुनिकता के साथ परंपरा को सहजता से जोड़ने की उनकी क्षमता उन्हें हिल्टन के लिए आदर्श ब्रांड एंबेसडर बनाती है। अपनी साझेदारी के माध्यम से हम दीपिका के अनूठे, प्रामाणिक हिल्टन स्टे अनुभवों की खोज करने के लिए तत्पर हैं। हम जो कहानियां सुनाएंगे, वे पूरे भारत के यात्रियों को हिल्टन ऑनर्स में शामिल होने और अपने स्वयं के हिल्टन स्टेज़ का अनुभव करने के लिए प्रेरित करेंगी।”

कार्टियर और लुई वुइटन जैसे प्रतिष्ठित डिजाइनर लेबल के साथ फैशन क्षेत्र में वैश्विक क्षेत्रों को सफलतापूर्वक चार्टर्ड करने के बाद , दीपिका पादुकोण को अगस्त 2023 में यूके स्थित डायसन हेयर केयर टेक्नोलॉजीज के राजदूत के रूप में घोषित किया गया था।

अभिनेता, जिन्हें ऑस्कर 2023 में फिल्म आरआरआर के प्रस्तुतकर्ता के रूप में देखा गया था, पिछले कई वर्षों में मेट गाला के साथ-साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी उपस्थिति के साथ हॉलीवुड में एक जाना पहचाना चेहरा बन गए हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »