34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Melania Trump: पत्नी का साथ मिला डोनाल्ड ट्रंप को, मेलानिया ट्रंप 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के लिए सक्रिय हुईं

Melania Trump: डोनाल्ड ट्रंप के पहले कार्यकाल के दौरान उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप बेहद लो प्रोफाइल रहीं और चर्चाओं से दूर रहीं, लेकिन इस बार मेलानिया ट्रंप, डोनाल्ड ट्रंप के चुनाव अभियान के लिए खासी सक्रिय दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में मेलानिया ट्रंप ने रोजलिन कार्टन के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भी शामिल हुईं थी और कई अन्य कार्यक्रमों में भी ट्रंप के साथ नजर आ चुकी हैं। 

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रंप परिवार को पूरा यकीन है कि डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं। ट्रंप परिवार के करीबी का दावा है कि यही वजह है कि अब मेलानिया ट्रंप भी सक्रिय रूप से ट्रंप के प्रचार अभियान का हिस्सा बन गई हैं। बीते शुक्रवार को वॉशिंगटन डीसी में नेशनल आर्काइव में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में 25 प्रवासियों को अमेरिकी नागरिकता दी गई। इस दौरान मेलानिया ट्रंप ने प्रभावशाली भाषण दिया और बताया कि किस तरह वह भी प्रवासी के तौर पर अमेरिका आईं और यहां की नागरिक बनीं। मेलानिया ट्रंप की सक्रियता अमेरिका में भी चर्चा का विषय बनी हुई है। 

ट्रंप को परिवार से मिल रहा पूरा सहयोग
डोनाल्ड ट्रंप कई मुकदमों का सामना कर रहे हैं। ऐसे में ट्रंप को अपने परिवार का पूरा समर्थन मिल रहा है। बीते दिनों पैट्रियट अवार्ड समारोह में भी मेलानिया ट्रंप अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ शामिल हुईं थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेलानिया एक बार फिर से अमेरिका की प्रथम महिला बनने के लिए तैयार हैं और इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने के लिए उत्सुक हैं। बीते दिनों एक कार्यक्रम में मेलानिया ने कहा था कि ‘मेरे पति (डोनाल्ड ट्रंप) ने अपने पहले कार्यकाल में जबरदस्त सफलता हासिल की थी। उन्हें हमेशा मेरा समर्थन रहेगा। हम भविष्य को लेकर उम्मीदों से भरे हैं और प्यार और ताकत के साथ अमेरिका के नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं’

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »