24 C
Mumbai
Monday, March 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Poonam pandey: मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे की 32 वर्ष की आयु में सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई मौत…!!

पूनम पांडे, मॉडल और रियलिटी टीवी स्टार, सर्वाइकल कैंसर के कारण नहीं रहीं, जैसा कि उनके मैनेजर ने आज कहा, जिससे विस्तृत जानकारी की कमी और किसी परिवार के बयान की अभाव के कारण अचानक आश्चर्य और गहरी उन्मादपूर्ण शक्तियों को उत्तेजना हुआ है।

32 वर्षीय, जिन्हें अंत में रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था, ने अपनी टीम के बयान में कहा कि उसने “बीमारी के खिलाफ साहसपूर्वक संघर्ष किया” और आज सुबह इसका सामना करना पड़ा।

“पूनम पांडे, प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया व्यक्तित्व, ने सर्वाइकल कैंसर के कारण आज सुबह एक दुखद रूप में यातनाओं में से बाहर निकल लिया है, जिससे मनोरंजन उद्योग को आघात और शोक में डाल दिया गया है,” उनके मैनेजर निकिता शर्मा ने कहा।

“उसकी सेहत से जूझते हुए भी उसकी अड़ूरी भावना वास्तव में अद्वितीय थी,” श्रीमती शर्मा ने कहा, सर्वाइकल कैंसर जैसी रोगों के खिलाफ बढ़ी हुई जागरूकता और पूर्वग्रहणात्मक कदमों की “महत्वपूर्ण आवश्यकता” को महत्वपूर्ण बनाए रखते हुए।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स थे।

उसकी मौत की खबर इसके बाद आई जब वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन ने अपने इंटरिम बजट 2024 के तौर पर 9 से 14 वर्ष की आयु की लड़कियों के लिए सर्वाइकल कैंसर टीकाकरण की योजना की घोषणा की थी।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं अविश्वास से लेकर संदेह तक रहीं, बहुत ने इसका सुझाव दिया कि मॉडल को सिर्फ तीन दिन पहले गोवा के एक इवेंट में लाल कारपेट पर देखा गया था।

पूनम पांडे की मौत की खबर उसकी मीडिया मैनेजर परुल चावला ने पहले पुष्टि की, लेकिन बाद में यह स्पष्ट कर दिया कि पूनम पांडे की बहन ने “उसकी अचानक की मौत” के बारे में कॉल की थी और वह विवरण का इंतजार कर रही थी।

“यह साबित करने के लिए कि हमें आज सुबह उसके परिवार सदस्य (बहन) की ओर से उसकी अचानक मृत्यु (जिसे उसने अपने आधिकारिक इंस्टा आईडी पर पोस्ट किया गया था) की कॉल मिली है, हम उसके परिवार से और जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हम उपयुक्त अपडेट प्राप्त होने पर आधिकारिक बयान जारी करेंगे,” श्रीमती चावला ने कहा।

इस सुबह, खबर प्रकट हुई जब मॉडल की टीम ने उसकी आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया।

“यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको सूचित करने का दुःख है कि हमने हमारी प्रिय पूनम को सर्वाइकल कैंसर से खो दिया है। जो भी उसके संपर्क में आया था, उसे पूरी तरह से प्रेम और दया के साथ मिला। इस दुख के समय में, हम सभी के साथ उसकी यादें करते समय व्यक्तिगतता की अपेक्षा करेंगे,” इस बयान में कहा गया था।

पूनम पांडे ने 2011 क्रिकेट विश्वकप फाइनल के लिए एक वीडियो संदेश के बाद प्रसिद्धता प्राप्त की थी कि वह अगर टीम इंडिया जीतती है तो वह स्ट्रिप करेगी। वह नहीं की, लेकिन अगले वर्ष जब उसकी पसंदीदा टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल जीती, तो उसने एक न्यूड फोटो पोस्ट किया। उन्होंने विवादास्पद बयानों के साथ सोशल मीडिया पर अपने विवादात्मक कदमों के कारण वर्षों से एक सामाजिक मीडिया अनुयायी समेत किया।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »