26 C
Mumbai
Tuesday, February 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

Texas Church: पांच साल का बच्चा घायल टेक्सास के चर्च में अंधाधुंध गोलीबारी में, महिला हमलावर मारी गई

Texas Church: टेक्सास के ह्यूस्टन में रविवार को एक चर्च में गोलीबारी की गई। हालांकि, पुलिस ने गोलीबारी करने वाली महिला को मार गिराया।इस दौरान एक छोटे बच्चे समेत दो लोगों को गोली लगी है।

शहर के पुलिस प्रमुख ट्रॉय फिनर ने बताया कि पांच साल के एक बच्चे की हालत गंभीर है, जबकि कूल्हे में गोली लगने से घायल 57 वर्षीय एक व्यक्ति की हालत स्थिर है। वहीं, लेकवुड चर्च ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दोपहर में बताया कि एक हमलावर द्वारा लगातार गोलियां चलाई जा रही थीं। सूचना पर पुलिस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। 

महिला की पहचान नहीं
फिनर ने बताया कि करीब 30 साल की महिला ने लंबा ट्रेंच कोट पहन रखा था, जिसके हाथ में राइफल और बैग थामा हुआ था। वह चर्च में घुसी और उसके साथ एक बच्चा भी था, जिसकी उम्र करीब पांच साल थी।उन्होंने बताया कि दोपहर एक बजकर 50 मिनट पर जब चर्च में गोलीबारी हुई तब वहां मौजूद दो अधिकारियों ने गोलियां चलाईं और महिला की मौत हो गई। फिलहाल महिला की पहचान नहीं हो सकी है।

अधिकारी ने कहा कि अगर कानून अधिकारी बच्चे को घायल करने के लिए जिम्मेदार माने जाते हैं, तो हम उस महिला हमलावर पर बच्चे की जिंदगी खतरे में डालने का आरोप लगाएंगे।  

ओंटारियो में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा

आजकल मानवता की सरी हदें पार हो रही है। कनाडा के ओंटारियो से एक ऐसी ही खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक बेटे ने अपने 56 वर्षीय पिता की घर में ही कथित तौर पर हत्या कर दी। 

हेमिलटन पुलिस ने रविवार को बताया कि शनिवार शाम करीब सात बजकर 40 मिनट पर एक घर से फोन आया, जब वह वहां पहुंचे तो कुलदीप सिंह नामक भारतीय मूल का शख्स बुरी तरह से घायल मिला। सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, बाद में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

 गवाहों ने अधिकारियों को बताया कि 22 साल के सुखज सिंह चीमा का अपने पिता से विवाद हुआ था, जिसके बाद वह घर से भाग गया। 

माना जा रहा है कि चीमा घटना से पहले करीब 30 मिनट तक इलाके में था और एक वाहन में फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि चीमा सिंह को हथियारबंद और खतरनाक माना जाता है। 

पाकिस्तान के अशांत बलूचिस्तान प्रांत में छह शव मिले

पाकिस्तान सुरक्षा बलों को सोमवार सुबह अशांत बलूचिस्तान प्रांत के पहाड़ी किला अब्दुल्ला इलाके में गोलियों से छलनी छह शव मिले। संदेह जताया जा रहा था कि शव उन श्रमिकों के हो सकते हैं, जिन्हें पिछले महीने तुरबत के होशाब इलाके से अपहरण कर लिया गया था। हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचान की प्रक्रिया अभी भी पूरी नहीं हुई है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »