34 C
Mumbai
Tuesday, April 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

US: भारतवंशी जोड़ा और उनकी बेटी 50 लाख डॉलर के आलीशान बंगले में मृत पाये गये, मौत का शक घरेलू हिंसा में

अमेरिका से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। मैसाचुसेट्स में भारतीय मूल का एक दंपति और उनकी बेटी अपने 50 लाख डॉलर के बंगले में मृत पाए गए। कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस को शक है कि यह मामला घरेलू हिंसा का हो सकता है। 

नॉरफॉक डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी (डीए) माइकल मॉरिससी ने बताया कि 57 साल के राकेश कमल, उनकी 54 साल की पत्नी टीना और 18 वर्षीय बेटी एरियाना गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे अपने डोवर स्थित घर में मरे मिले। टीना और उनके पति रिक नाम की कंपनी चलाते थे। इससे पहले वे एडुनोवा नामक एक निष्क्रिय शिक्षा प्रणाली कंपनी चलाते थे।

घरेलू हिंसा का लग रहा मामला
जिला अटॉर्नी ने इस घटना को प्राथमिक दृष्टि से घरेलू हिंसा बताया है। उन्होंने कहा कि कमल के शव के पास से एक बंदूक मिली है। हालांकि उन्होंने यह बताने से इनकार कर दिया कि तीनों को गोली मारी गई है या नहीं।  मॉरिससी ने कहा कि वह जांच रिपोर्ट सामने आने का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद ही यह सच आएगा कि यह हत्या का या आत्महत्या का मामला है।

अधिकारी ने हत्या के पीछे के मकसद के बारे में अटकलें लगाने से इनकार कर दिया है। एक रिपोर्ट की माने तो ऑनलाइन रिकॉर्ड से पता चलता है कि दंपति हाल के वर्षों में वित्तीय समस्याओं का सामना कर रहे थे। 

अटॉर्नी माइकल ने बताया कि घटना का उस वक्त पता चला एक रिश्तेदार ने परिवार की जानकारी लेने की सोचा। दो-तीन से परिवार के सदस्यों को किसी ने नहीं देखा था और न ही किसी की बात हुई थी। इसके बार एक रिश्तेदार कमल के घर पहुंचे तो पता चला की तीनों नहीं रहे। घटना की जांच कर रहे मॉरिससी ने बताया कि फिलहाल इस परिवार का आपसी किसी झगड़े का या कोई और मामला सामने नहीं आया है। उन्होंने कहा कि न कोई पहले की पुलिस रिपोर्ट है और न ही कोई और बात सामने आई है, जिससे पता चले कि दंपति ने हत्या क्यों की। 

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना
मॉरिससी ने कहा, ‘यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। मुझे ऐसे मामले बिल्कुल पसंद नहीं है। यह दिल तोड़ देते हैं। देखने में ऐसा लग रहा कि छुट्टियों के दौरान घर में कोई तनाव उत्पन्न हुआ है। जांच चल रही है। सच्चाई सामने आ जाएगी।’

एक रिपोर्ट के अनुसार, कमल परिवार बहुत अमीर था। वह जिस आलीशान हवेली में रह रहा था उसकी कीमत लगभग 54.5 लाख डॉलर है। बताया जा रहा है कि इस हवेली को परिवार ने एक साल पहले मैसाचुसेट्स स्थित विल्सनडेल एसोसिएट्स एलएलसी को 30 लाख डॉलर में बेच दिया था। दंपति ने 2019 में 40 लाख डॉलर में 19,000 वर्ग फुट की संपत्ति खरीदी थी, जिसमें 11 बेडरूम हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »