26 C
Mumbai
Thursday, July 25, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मध्य प्रदेश की कुछ खाश खबरों के साथ। —- रिपोर्ट – अमित सिंह परिहार

इन्दौर –
इन्दौर हीरा नगर क्षेत्र में हुए दुष्कर्म के मामले में रहवासियो ने पटेल मार्केट से हीरा नगर थाने तक पैदल मार्च निकाला कर विरोध दर्ज कराया ।

सिवनी –
ट्रेन की चपेट मे आया युवक, ट्रेन मे ही घंसौर तक लाया गया युवक युवक गंभीर इलाज के दौरान युवक की मौत, घंसौर रेलवे स्टेशन के निधानी गांव के पास की घटना, घंसौर पुलिस मौके पर।

भोपाल गंज बासौदा –
20 वर्षीय युवक ट्रेन से गिरा मौके मौत राजीव गांधी जन चिकित्सालय में PM के लिए रखा शव युवक के साथ उसकी मां और बहन थी उनका रो रो कर बुरा हाल जीआरपी थाना गंज बासोदा का मामला जीआरपी को घटना का तक पता नहीं है घटना प्लेटफार्म क्रमांक 2 की है युवक अपनी बहन और मां के साथ भोपाल जा रहा था तभी यह घटना घटित हुई।

भोपाल –
बीजेपी के मंत्रियों को घेरने की तैयारी में कांग्रेस सेवादल मंत्री और विधायकों की 35 सीटों पर सेवादल ने शुरू की अपनी तैयारी सेवादल ने विधानसभा चुनाव की संभावनाओ को लेकर कराया सर्व बुधनी विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह को लेकर सेवादल की खास योजना।

मैहतपुर – 
खरगोन- शहर के बड़े गणपति के पास कुन्दा नदी में मिला नवजात बच्ची का शव0कोतवाली पुलिस ने शव को बरामद कर जिला अस्पताल पीएम के लिए भेजा। पुलिस जांच में जुटी।

उज्जैन –
उज्जैन ग्राम निमानवसा ओर शक्कर वासा के बीच युवक की लाश मिली युवक को पथरों से कुचल कर मारा गया पुलिस मौके पर।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »