30 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अखिलेश का आरोप, आरोपित पुलिसकर्मियों को गोरखपुर की घटना में फरार करवाने में सरकार का हाथ

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आज “सपा सरकार बनाओ EVM हटाओ” का नया नारा दिया। अखिलेश ने भाजपा को सबसे झूठी पार्टी भी बताया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

पार्टी जोइनिंग पर आयोजित पत्रकार वार्ता में सपा प्रमुख ने कहा कि सारी दुनिया को मालूम है कि देश और प्रदेश कितनी मंहगाई, कितनी बेरोज़गार, कितनी अराजकता है मगर भाजपा सरकार को यह सब नहीं दिख रहा.

गोरखपुर में पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई से हुई व्यापारी की मौत पर कहा कि यह शायद पहला मौका होगा कि आईपीएस फरार है. अखिलेश ने आरोप लगाया कि यह आरोपित पुलिसकर्मी फरार नहीं हुए बल्कि प्रदेश सरकार द्वारा फरार कराये गए हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी से ज़्यादा आम जनता, किसान, गरीब, मज़दूर और नौजवान ने भाजपा सरकार को हटाने का पूरी तरह से मन बना लिया है.

गोरखपुर की घटना पर आरोपित पुलिस वालों को बचाने के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि जब पुलिस से चुनाव जिताने का सरकार काम लेगी तो उसके खिलाफ कार्रवाई कैसे कर सकती है. अखिलेश ने मुख्यमंत्री पर सीधे रूप से आरोप लगाते हुए कहा कि वह जब जब गोरखपुर जाते हैं उनके वापस आते ही इस तरह की घटनाएं होती हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस मौके पर कई छोटी पार्टियों का समाजवादी पार्टी में विलय हुआ. अखिलेश ने इस मौके पर कांग्रेस, बहुजन समाजपार्टी और अन्य दलों से शामिल हुए हज़ारों लोगों का धन्यवाद अदा किया और उम्मीद जताई कि इन सबके सामूहिक प्रयासों से समाजवादी पार्टी ही अगली सरकार बनाएगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »