32 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अफवाहों के बीच पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखीं केट मिडलटन, सेहत को लेकर उठ रहे थे सवाल

ब्रिटिश राजघरानी की बहू केट मिडलटन की सेहत को लेकर बीते कई दिनों से अफवाहों का दौर चल रहा था। अफवाहों के बीच केट मिडलटन पहली बार सार्वजनिक रूप से सामने आई हैं। केट मिडलटन को हाल ही में लंदन के नजदीक स्थित विंडसर फार्म शॉप पर उनके पति प्रिंस विलियम के साथ देखा गया। ब्रिटिश मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, केट मिडलटन पूरी तरह से स्वस्थ और खुश नजर आ रहीं थी।

ब्रिटिश मीडिया के अनुसार, प्रिंस विलियम और प्रिंसेस केट मिडलटन शनिवार को किसान बाजार से कुछ शॉपिंग करने आए थे, उसी दौरान दंपति को देखा गया। ब्रिटिश मीडिया ने इस पर खुशी जताई है और लिखा है कि ‘केट, आपको देखकर अच्छा लगा’। कुछ मीडिया संस्थानों ने दोनों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर साझा की है। ब्रिटेन के एक अखबार ने दावा किया है कि केट मिडलटन अपने पति और तीन बच्चों के साथ शनिवार को ही एक खेल कार्यक्रम में भी शामिल हुए। 

केट की सेहत को लेकर चल रहीं थी अफवाहें
केट मिडलटन की बीते दिनों सर्जरी हुई थी, जिसके चलते बीते साल के आखिरी दिनों के बाद से उन्हें सार्वजनिक तौर पर नहीं देखा गया था। हाल ही में केट मिडलटन की मदर्स डे के अवसर पर एक तस्वीर सामने आई थी। उस तस्वीर के साथ कांट-छांट की गई थी। विवाद बढ़ने पर केट मिडलटन की तरफ से ही बयान जारी कर तस्वीर से छेड़छाड़ की बात स्वीकारी थी और तस्वीर को वापस ले लिया गया था। उसके बाद से ही मिडलटन की सेहत को लेकर अफवाहों को दौर चल रहा था। साथ ही ब्रिटिश राजघराने के महल केसिंग्टन पैलेस के कई पुराने कर्मचारियों ने भी बताया था कि उन्होंने कई दिनों से केट को नहीं देखा है। इसी वजह से पूरी दुनिया में इसकी चर्चा चल रही थी। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »