30 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

अमिताभ के घर में फिर घुसा कोरोना

फ़ोन करते ही रिंग टोन से पहले सुनाई देने वाली आवाज़ से सभी लोग भलीभांति परिचित होंगे, आपको अमिताभ बच्चन जिनको महानायक कहा जाता है, कोरोना से बचाव का ज्ञान देते हुए सुनाई देते हैं, खबर मिली है अब उनके घर में एक बार फिर कोरोना घुस गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अमिताभ बच्चन के मुंबई स्थित घर जलसा का एक कर्मचारी कोरोनावायरस पॉजिटिव आया है. खबर के अनुसार अमिताभ बच्चन के घर के कुल 31 स्टाफ मेंबर्स का रविवार को कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें से एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं, जलसा के कोरोना के चपेट में आने की खबर अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ब्लॉग के जरिए दी है. हालांकि, उन्होंने अपने ब्लॉग में ये पुष्टि नहीं की कि जलसा में किसकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है. अपने ब्लॉग में अमिताभ ने लिखा है- कुछ घरेलू कोविड परिस्थितियों से जूझ रहा हूं. आपके साथ बाद में जुडूंगा…

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अमिताभ ने ये ब्लॉग आधी रात में लिखा था. इस ब्लॉग पोस्ट के बाद अमिताभ ने एक ब्लॉग और लिखा है कि वे लड़ते हैं और लड़ते रहेंगे, वो भी सबकी दुआओं की मदद से. अमिताभ ने लिखा – लड़ते हैं, लड़ते रहेंगे… सभी की प्राथनाओं की मदद से… आगे कुछ नहीं… आगे और कोई विवरण नहीं… बस इतना ही कि शो चलता रहता है. अपने इस ब्लॉग के साथ अमिताभ ने अपनी इस नई जंग को लेकर एक कविता भी लिखी है.

बता दें साल 2020 में अमिताभ बच्चन खुद कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे, उसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोनावायरस पॉजिटिव आई थी.m

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »