28.4 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आँखों से दूरबीन हटाइये गृह मंत्री जी, यूपी में अपराध ही अपराध दिखेगा : फखरुल हसन चाँद

प्रयागराज के सोरांव विधानसभा के फुलवरिया गोहरी मोहनगंज गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी के परिवार के चार लोगों की पड़ोस के ही दबंगों द्वारा की गयी नृशंस हत्या पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने देश के गृह मंत्री अमित शाह को घेरा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चाँद ने कहा कि देश के गृह मंत्री उत्तर प्रदेश आते हैं और कहते हैं कि मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूँ मुझे दूर दूर तक एक भी अपराधी नज़र नहीं आ रहा है, फखरुल हसन कहते हैं कि गृह मंत्री शायद उलटी दूरबीन लगाकर अपराधियों को खोज रहे हैं या फिर दूरबीन लगाने का नाटक कर रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रवक्ता ने कहा उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है, खुले आम हत्याएं हो रही हैं, सरे राह चलती हुई बेटियों का अपहरण कर उनका सामूहिक बलात्कार हो रहा है. अभी मथुरा में हुआ और अब प्रयागराज राज में. लेकिन गृहमंत्री जी को दूरबीन लगाकर भी अपराध और अपराधी नज़र नहीं आते.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फखरुल हसन चाँद ने कहा कि गृहमंत्री जी को भले ही दूरबीन लगाकर प्रदेश में पनपता अपराध नहीं दिख रहा हो लेकिन प्रदेश की जनता को नंगी आँखों से ही सत्ता के संरक्षण में फलता फूला अपराध और अपराधी दिख रहे हैं. जनता अब भाजपा को सबक सिखाने को तैयार बैठी है क्योंकि आँखों में धूल बहुत दिनों तक नहीं झोंकी जा सकती, भाजपा के झूठ का आवरण अब उतर चूका है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »