31 C
Mumbai
Wednesday, May 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

आर्टिकल 370: बौखलाया पाकिस्तान, इमरान के मंत्री ने दी युद्ध की धमकी

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी की भारत को धमकी- कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने का जवाब भारत से खून, आंसू और पसीने से लेंगे

जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिलाने वाले आर्टिकल 370 के समाप्त होने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है. पाकिस्तान ने भारत सरकार को युद्ध की धमकी दी है. पाकिस्तान. पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाया है कि भारत कश्मीर को फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रहा है. भारत कश्मीर की आबादी को बदलना चाहता है. पाकिस्तानी सरकार के मंत्री और इमरान खान के करीबी फवाद चौधरी ने कहा कि सांसदों को बेकार के विषयों पर आपस में लड़ने की जगह भारत का जवाब खून, आंसू और पसीने से देना होगा. हमें युद्ध के लिए तैयार रहने की जरूरत है.

असेम्बली में नदारद थे इमरान

पाकिस्तान की नेशनल असेम्बली में कश्मीर पर चर्चा आयोजित करने के लिए संयुक्त सत्र बुलाया गया, जिसमें प्रधानमंत्री इमरान खान खुद ही अनुपस्थिति रहे. इस कारण विपक्ष ने सदन में जबरदस्त हंगामा किया, जिसके बाद संसद की कार्यवाही रोक दी गई और अध्यक्ष अपने कक्ष में लौट गए.

मरियम नवाज ने इमरान की और कहा- ट्रंप ने आपको बेवकूफ बनाया

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज भी इमरान खान की आलोचना करती दिखीं. उन्होंने कहा, ‘अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर के मुद्दे पर मध्यस्थता की बात करके इमरान खान को सिर्फ बेवकूफ बनाया है. ऐसे में इमरान ये अनुमान लगाने में नकाम रहे कि भारत क्या प्लानिंग कर रहा है.’

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »