31 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इमाम की जान खतरे में? मिल रही सिर तन से जुदा करने की मोहन भागवत को ‘राष्ट्रपिता’ कहने के बाद से धमकी

संघ प्रमुख मोहन भागवत को ‘राष्ट्रपिता’ और ‘राष्ट्र ऋषि’ बताने वाले ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख डॉ. उमर अहमद इलियासी को फिर से सिर तन से जुदा करने की धमकी देने का मामला सामने आया है। इलियासी ने बताया कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के मुताबिक, इमाम इलियासी को शुक्रवार को कोलकाता के व्यक्ति ने धमकी दी। फिलहाल इलियासी ने 24 सिंतबर को इस बाबत दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में धमकी मिलने की शिकायत दे दी थी। दिल्ली पुलिस इसकी जांच कर रही है।

इलियासी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें वर्चुअल, वॉट्सऐप नंबर एवं सामान्य नंबरों से फोन पर धमकियां मिल रही हैं। फोन करने वाले ने उनका सिर कलम करने की धमकी दी है। उनके पास देश के विभिन्न हिस्सों के अलावा खाड़ी देशों और ब्रिटेन, पाकिस्तान, सिंगापुर एवं इंडोनेशिया से भी फोन आ रहे हैं। इलियासी ने तिलक मार्ग थाने में लिखित शिकायत दी है, लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बात की पुष्टि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने भी की है। वहीं, डॉ. उमर अहमद इलियासी ने बताया कि 22 सितंबर की शाम से उन्हें धमकी मिलने का सिलसिला शुरू हुआ था।

गौरतलब है कि, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने 22 सितंबर को दिल्‍ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित एक मस्जिद और मदरसे का दौरा कर ऑल इंडिया इमाम संगठन के प्रमुख के साथ चर्चा की थी। इलियासी और भागवत के बीच मस्जिद में करीब एक घंटे तक बातचीत हुई थी। इमाम संगठन के प्रमुख ने दोनों की मुलाकात के बाद भागवत को ‘राष्ट्रपिता’ और ‘राष्ट्र ऋषि’ कहा था। अपने इस बयान के बाद वह कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गए थे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि, ऑल इंडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन भारत में इमामों का प्रतिनिधि संगठन है और दुनिया में इमामों का सबसे बड़ा सगठन होने का दावा करता है। इसी मस्जिद में ऑल इडिया इमाम ऑर्गेनाइजेशन का दफ्तर और इलियासी का आवास भी है।  

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »