31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त ?शाहजहांपुर में कोर्ट के अंदर वकील की गोली मारकर हत्या

कानून और व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपाने वाली योगी सरकार के उत्तर प्रदेश में आज कोर्ट के अंदर एक वकील की हत्या कर दी गयी. घटना
शाहजहांपुर की है जहाँ आज कोर्ट के अंदर एक वकील की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह किसी काम से रिकॉर्ड रूम में गए थे. मृतक वकील का नाम भूपेंद्र सिंह है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के अनुसार वारदात दोपहर करीब 11:45 बजे की है. कचहरी की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस में वकील भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोली मारने वाला व्यक्ति मौके पर ही तमंचा छोड़कर भाग गया. वारदात के समय भूपेंद्र के आलावा वहां कोई मौजूद नहीं था.

वहीं इस घटना के बाद यूपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि शाहजहांपुर में कचहरी के तीसरी मंजिल पर वकील भूपेंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था छुट्टी पर है. अपराधी बेखौफ होकर अपना काम कर रहे हैं. योगी आदित्यनाथ जी नींद से कब जागेंगे?

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं बसपा सुप्रमो मायावती ट्वीट कर कहा कि यूपी के जिला शाहजहापुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हत्या हुई. ये अति-दुखद और शर्मनाक जो यहां की बीजेपी सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस संबंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है. अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »