28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ करेंगे अयोध्‍या से फीरोजाबाद मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन।

स्वशासी मेडिकल कॉलेज में किया जाएगा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण। लगवाया जाएगा प्रोजेक्टर मेडिकल स्टूडेंट्सस और फैकल्टी ही रहेगी। …

न्यूज डेस्क(यूपी)आगरा: आगरा मे स्वास्थ्य सेवाओं के क्षेत्र में जनपद को मिली बड़ी सौगातों में से एक राजकीय मेडिकल कॉलेज फीरोजाबाद का भी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ बुधवार दोपहर अयोध्या मेडिकल कॉलेज परिसर में आयोजित कार्यक्रम में विधिवत उद्घाटन करेंगे। कार्यक्रम का सीधा प्रसारण यहां स्वशासी मेडिकल कॉलेज में भी किया जाएगा। इस दौरान सिर्फ मेडिकल स्टूडेंट्सस और फैकल्टी ही रहेगी।

जलेसर रोड पर मेडिकल कॉलेज का औपचारिक शुभारंभ एक अगस्त को हवन पूजन के साथ सादगी पूर्वक शुभारंभ हो गया था, लेकिन इसका विधिवत उद्घाटन अब तक नहीं हो सका है। एक अगस्त को पहले सत्र की पढ़ाई शुरू होने से पहले हवन-पूजन के साथ कॉलेज प्राचार्या डॉ. संगीता अनेजा ने सबको बधाइयां दी थीं। मुख्य अतिथि सदर विधायक मनीष असीजा व अन्य अतिथियों ने हवन पूजन कर कॉलेज के अध्ययन सत्र का शुभारंभ किया था। प्राचार्या डॉ. अनेजा ने बताया कि बुधवार दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ फीरोजाबाद समेत प्रदेश में बने सभी पांच मेडिकल कॉलेजों का उद्धाटन अयोध्या मेडिकल कॉलेज परिसर में होने वाले कार्यक्रम के दौरान करेंगे। इसके सीधे प्रसारण के लिए लेक्चर थिएटर में प्रोजेक्टर लगवाया जाएगा।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »