32 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उत्तर प्रदेश ब्रेकिंग न्यूज –

रिपोर्ट – मोहन मल्होत्रा

लखनऊ– नशे में कार सवारों ने 2 युवकों को रौंदा,अनियंत्रित कार एटीएम में जा घुसी,कार को युवक मौके से छोड़कर फरार,दोनों घायल जिला अस्पताल में भर्ती, विभुतिख्ण्ड के पिकप भवन के पास का मामला।

आगरा– शादी समारोह में पूर्व प्रधान के परिवार ने काटा हंगामा, हंगामे के दौरान जमकर हुई गाली-गलौज, वीडियो हो रहा वायरल, लोहामंडी के महाराजा अग्रसेन में था कार्यक्रम, पूर्व प्रधान पर सट्टा-अवैध काम का आरोप, मलपुरा के धनौली का पूर्व प्रधान है राजू।

गोरखपुर– सरकारी बस डिंपो में लगी भीषण आग, डिपो में खड़ी 2 बस जलकर कर राख, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों मौके पर पहुंची, शाहपुर के राप्तीनगर बस डिपो का का मामला।

आजमगढ़– सिमी का पूर्व अध्यक्ष गिरफ्तार, सिमी पर प्रतिबंध के समय था अध्यक्ष, शाहिद बद्र फलाही को किया गया अरेस्ट , सिमी का पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र फलाही अरेस्ट, गुजरात पुलिस ने शाहिद को किया गिरफ्तार, गुजरात में 2002 के एक केस में हुई गिरफ्तारी, आज़मगढ़ पुलिस के सहयोग से गिरफ्तारी, गुजरात पुलिस ले जाएगी सिमी के पूर्व अध्यक्ष को, शहर कोतवाली के मनचोभा गांव का रहने वाला है।

बांदा– प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों का डॉक्टर पर आरोप., परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर और नर्स अस्पताल से गायब, शव को सड़क पर रखकर किया हंगामा, बबेरू कोतवाली प्रियम नर्सिंग होम का मामला।

गाजियाबाद– पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, दिलबार उर्फ जावेद गिरफ्तार , ट्रोनिका सिटी में हुई मुठभेड़।

मथुरा – कृष्ण की आराध्य राधा जी का जन्मोत्सव , सुबह पंचामृत अभिषेक से होगा जन्मोत्सव, देश-विदेश से हजारों श्रद्धालु पहुंचे बरसाना, जिला प्रशासन ने किए सुरक्षा के कड़े इंतजाम।

मथुरा – डीएम ने ली ग्राम प्रधानों की मीटिंग,100 से अधिक प्रधानों ने लिया भाग,पॉलीथीन मुक्त भारत के लिए दिए निर्देश, पीएम मोदी द्वारा चलाए अभियान में दिए निर्देश ।

मुजफ्फरनगर– पुलिस और बदमाशों में 2 मुठभेड़, रामराज में मुठभेड़ में सराफत बदमाश घायल, चरथावल में 25 हजार का इनामी रजत घायल, बदमाशों से 1 कार-1 बाइक- 2 तमंचे-8 कारतूस बरामद, 2013 में सहारनपुर में सिपाही की हत्या में वांछित था रजत, दोनों थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में 1-1 बदमाश फरार।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »