31 C
Mumbai
Wednesday, May 22, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कन्नौज: DM व SP द्वारा संयुक्त रुप से किया गया खाद्यान व मास्क वितरण

  • जनपद में अवैध शराब माफियाओ के विरुद्ध भी की जा रही है लगातार कर्यवाही
  • जनपद में अभी भी 600 लोग है कोरेंटाईन
  • व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता उर्फ बाबी के द्वारा गरीब व असहाय व्यक्तियो के लिये की गई खाद्यान वितरण

रिपोर्ट- विपिन निगम,सहयोगी-सत्य प्रकाश कश्यप

न्यूज डेस्क(यूपी)कन्नौज।जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने नगर पंचायत सिकन्दरपुर में  पुलिस चौकी के सामने व्यापार मण्डल के नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता उर्फ बाबी के द्वारा गरीब व असहाय व्यक्तियो के लिये की गई खाद्यान वितरण व्यवस्था तथा नगर वासियों के लिये वितरण के लिये बनवाये गये मास्क वितरण का जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र व पुलिस अधीक्षक अमरेन्द्र प्रसाद सिंह द्वारा संयुक्त रुप से सर्वप्रथम पांच व्यक्तियों को खाद्यान वितरित किया गया ततपश्चात् जी0टी0 रोड के पास स्थित बैंक आफ इण्डिया पहुंच बैंक मे अपना पैसा निकालने आये लोगों को मास्क का वितरण किया। इस दौरान जिलाधिकारी जिलाधिकारी ने कहा कि जरुरत मंद व्यक्ति को उसकी जरुरत की बस्तु उपलब्ध कराना हर मानव का धर्म है। इस समय देश में फैली महामारी के समय हर सक्षम व्यक्ति से यही आकांक्षा रखता हू कि वह जिस तरह से जरुरतमंद की मदद कर सकते है तो उन व्यक्तियों को ऐसे लोगो की मदद करनी चाहिये।

600 लोग अभी भी है कोरेन्टाईन।

प्रेसवर्ता के दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शहरी क्षेत्र में छ: व ग्रामीण क्षेत्र में पांच कोरोंटीन सेटर चल रहे है। जिनमें कुल मिलाकर छ: सौ लोग कोरोंटाईन सेन्टरों में है । तीन हजार लोगों को जिन्होने अपनी 14 दिन की अवधि पूरा कर लिया है को चिक्तिसीय जांच के बाद घरो में ही रहने की हिदायत देते हुए घर भेज दिया गया है। वही जिलाधिकारी ने जनता के मास्क वितरण करते हुए अपील की कि सभी लोग घरो में ही रहे, यदि किसी आवश्यक कार्य से निकलना हो तो अपने मुह को मास्क या कपडे से ढक कर ही बाहर निकले।

अवैध खनन माफियों पर जल्द होगी कार्यवाही

वही पत्रकारो ने जब जिलाधिकारी से सिकन्दरपुर चौकी के अन्तर्गत रविवार देर रात खनन माफियों द्वारा अवैध खनन के विषय मे पूछा तो उन्होने बाताया उक्त मामला मेरे आज ही संज्ञान में आया है। तत्काल उक्त मामले की जांच करा दोषियो पर कार्वाही की जायेगी। वही उन्होने यह भी बताया कि जनपद में पुलिस व आबकारी विभाग की टीम द्वारा पूरे जनपद में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है तथा लगातार कार्यवाही भी की जा रही है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »