31 C
Mumbai
Monday, May 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कर्नाटक के मंत्री के खिलाफ FIR ठेकेदार सुसाइड केस में

ठेकेदार संतोष पाटिल के चर्चित सुसाइड केस में मृतक के भाई की ओर से शिकायत के बाद कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा पर एफआईआर दर्ज की गई है. कहा जा रहा है कि इससे पहले ठेकेदार संतोष ने खुद पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर मंत्री ईश्वरप्पा पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि मंत्री ने उनसे काम के बदले 40 फीसदी कमीशन की मांग कर रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इससे पहले कर्नाटक के मंत्री केएस ईश्वरप्पा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले ठेकेदार संतोष पाटिल कल मंगलवार को उडुपी जिले के एक लॉज में मृत पाए गए. संतोष पाटिल के भाई प्रशांत पाटिल ने अपने भाई की मौत के लिए राज्य के मंत्री ईश्वरप्पा को जिम्मेदार ठहराया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस बीच कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, ‘हां, एफआईआर दर्ज कर ली गई है. सभी जानकारी एकत्र कर ली गई है… मैं ईश्वरप्पा से बात करूंगा… मुझे नहीं पता कि उन्होंने (ईश्वरप्पा) ने क्या कहा. जब हम उनसे सीधे बात करेंगे तो यह साफ हो जाएगा.’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अपनी मृत्यु से पहले ठेकेदार संतोष पाटिल ने कथित तौर पर अपने दोस्तों को एक व्हाट्सएप मैसेज भेजा, जिसमें उन्होंने अपनी जान देने का इरादा बताया, और ईश्वरप्पा को इसके लिए दोषी भी ठहराया. फिलहाल पुलिस फोरेंसिक जांच के जरिए सुसाइड नोट की सत्यता की पुष्टि कर रही है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »