28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कर्नाटक के सीएम से हिंदू महासभा के नेता ने कहा, “हमने गांधी को नहीं बख्शा, तो आप कौन हैं?”, गिरफ्तार

कर्नाटक के मेंगलुरु में हिंदू महासभा के एक नेता ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को धमकी देते हुए कहा था, “हमने गांधी को नहीं बख्शा, आप कौन हैं?” इस धमकी पर उसे और उनके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

यह टिप्पणी हिन्दू महासभा के राज्य महासचिव धमेंद्र ने एक संवाददाता सम्मेलन में की थी, जिसमें भाजपा सरकार को परेशानी में डाल दिया। पत्रकारों से बात करते हुए धमेंद्र ने कहा था, “हम इसकी (मंदिर गिराने की) अनुमति नहीं देंगे। हमने गांधी को नहीं बख्शा? फिर आप कौन हैं? यदि गांधीजी की हत्या हो सकती है तो क्या आपको लगता है कि हम आपके साथ ऐसा नहीं कर सकते?”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

धमेंद्र ने आंगनबाड़ी के बच्चों को अंडे बांटने में भ्रष्टाचार के आरोपों का जिक्र करते हुए आगे कहा था, “कृपया याद रखें कि यह बसवराज बोम्मई, बीएस येदियुरप्पा और शशिकला जोले के लिए काफी मुश्किल होगा। आपने पहले ही अंडे चुरा लिए हैं और इसके जरिए पैसे कमाए हैं। कम से कम मंदिरों को तो छोड़ दें। हम अंडा घोलाटो को लेकर आपके खिलाफ पहले ही कोर्ट जा चुके हैं। “

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि इस पूरे मामले में राज्य महासचिव धमेंद्र के साथ उनके दो सहयोगी पवित्रन और प्रेम पुलाली को गिरफ्तार कर लिया गया है। मेंगलुरु पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साजिश), 153 ए (धर्म, जाति, जन्म, स्थान, निवास, भागा के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देना) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »