31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कलेक्ट्रेट तक जाने वाली रोड खस्ताहाल कई सालों से नहीं बनी सड़क, आवागमन मुश्किल

कन्नौज – जसौली से नेरा तक जाने वाली सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। इससे 12 गांवों की 25 हजार से अधिक आबादी को शहर के बाजार, कलक्ट्रेट, अस्पताल आने में परेशानी हो रही है। 
जसौली-नेरा मार्ग से इमलियापुर, गाजीपुर्वा, आंटी, कतारापुर्वा, बंसरामऊ, केशरीपुर्वा, उदैतापुर, नेरा, सुल्तनापुर, नरायनपुर्वा अैर ठठिया क्षेत्र के लोग कलक्ट्रेट, तहसील, विकास भवन, अस्पताल के अलावा शहर में खरीदारी करने आते हैं। 

25 हजार से अधिक आबादी के लिए आवागमन का मुख्य ये मार्ग लंबे समय से जर्जर पड़ा है। केवल ऊंचाई वाली जगह पर डामर बचा है अन्य जगह गड्ढे हो गए हैं। गिट्टी उखड़ने से वाहन चालकों के साथ पैदल राहगीरों को भी दिक्कत होती है। 

बोले ग्रामीण

जसौली गांव के अब्दुल हमीद ने बताया कि कई बार शिकायत के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा रही है। अगर सुनवाई नहीं हुई तो जिलाधिकारी के यहां प्रदर्शन करना हमारी मजबूरी हो जाएगी। मोहम्मद उसीम ने कहा कि बहुत परेशानी होती है। बाइक सवार अक्सर गिर कर चोटिल हो जाते हैं। सड़क पर गंदा पानी भरा रहता है। छीटे उड़ने से राहगीरों के कपड़े खराब हो जाते हैं। 
आजाद ने कहा कि जीटी रोड से उतरने पर सड़क करीब एक मीटर नीचे है। पूरी सड़क उखड़ी पड़ी है। दूसरा रास्ता न होने से इसी मार्ग से आना मजबूरी है। जसौली गांव निवासी मैनुद्दीन ने बताया कि कई वर्ष से ग्रामीण प्रयास शिकायतें कर रहे हैं, आने जाने में बहुत दिक्कत होती है पर कोई दूसरा विकल्प नहीं है। कहां जाएं किससे कहें।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »