29 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कानपुर खास खबर – रेलवे ट्रैक की पटरी हुई क्रैक, लोगों की जान से खिलवाड़, व अन्य खबरों के साथ। —- रिपोर्ट – तन्नू सिंह / समीर मिश्रा

कानपुर देहात – रेलवे ट्रैक की पटरी हुई क्रैक , टूटी पटरी से गुजरी ट्रेन 24 घण्टे में दूसरी बार हुई पटरी क्रैक, क्रेक पटरी से पहले लोकल पैसेंजर व बाद में अवध एक्स्प्रेस गुजरी ट्रेन रेल विभाग की बड़ी लापरवाही से हजारों लोगों की जान से खिलवाड़ पिछले वर्ष रुरा और पुखरायां में हो चुका है बड़ा रेल हादसा, झींझक रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केविन के पास की घटना।

कानपुरः शहर में कान्हा गौशाला के लिए 3 करोड 61 लाख जारी, जाजमऊ के शेखपुर गांव के बनेगी गौशाला, 1500 से 2 हजार पशुओं के रखने की होगी व्यवस्था, कान्हा गौशाला का 7 करोड 22 लाख का है प्रोजेक्ट , पशु चिकित्सा अधिकारी डा. एके सिंह ने कहा कि टेंडर प्रक्रिया चल रही।

कानपुर देहात – थाना मंगलपुर क्षेत्र के अन्तर्गत गांव हरपुरा में कोटेदार रविन्द्र कुशवाह ने वितरण के लिए आया सरकारी अनाज को प्रहलाद कुशवाह व्यापारी 34बोरी गेंहू बेंच दिया जिसको ग्रामीणों ने रोक कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पूर्ति निरीक्षक अजय कुमार और एस.आई. विकल्प चतुर्वेदी पहुंचे।

कानपुर नगर – 1 सितम्बर 2018 जिलाधिकारी श्री विजय विश्वास पन्त तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अनन्त देव ने आज पैगी जुलूस के रूट का निरीक्षण किया । उन्होंने चमन गंज तथा बेकनगंज थाने में आयोजकों के साथ बैठक कर जुलूस को परम्परागत तरीके से निर्धारित रूट पर ही निकालने के लिए पुलिस अधिकारियों /आयोजकों को निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने समस्त सम्बन्धित अधिकारी तथा आयोजक के साथ रूट का निरीक्षण करने के निर्देश दिये । निरीक्षण में जो भी समस्या हो उसे तत्काल दूर करा दिया जाये। समस्त रूट की सड़कों का पैच वर्क कराते हुए लटकते बिजली के तारों को कसवाने के निर्देश दिये ।

कानपुर – ग्वालटोली थाने से 2 अभियुक्त हुए फरार, एक को मोबाइल चोरी व दूसरे को वाहन चोरी में पुलिस लाई थी थाने, वही पुलिस ने दो होमगार्ड को अभियुक्त की जगह किया लॉकअप में , थाने के सिपाही समेत टीम लगी अभियुक्त कि तलाश में। Plz confirm

कानपुर – गोविंद नगर थाना अंतर्गत गुजैनी जी ब्लॉक 535 में अमित गुप्ता उम्र 17 ने फाँसी लगाकर दी जान । 11वी कक्षा में फेल हो जाने के कारण परेशान रहता था, चाचा नेहरू इंटर कालेज गोविंद नगर 11वी कक्षा का था छात्र ।

कानपुर – कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक की दिखी दबंगई, नाबालिक प्रेमिका के घर जाकर दीवारों पर लिखा आईलवयू, कुछ ही दिनों पहले छूटा है जेल से, बच्चे के अपहरण में गया था जेल, शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की जांच ।

 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »