31 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सचिन रावत: योगी सरकार बचा रही है कानपुर हिंसा के जिम्मेदार अफसरों को

योगी सरकार में कानून व्यवस्था एक बार फिर विफल साबित हुई है। कानपुर में हुई हिंसा और आगजनी, पथराव से स्पष्ट है कि सरकार की प्रशासनिक मशीनरी पूरी तरह फेल साबित हुई है, और इनका खुफिया तंत्र पूरी तरह से ध्वस्त है। योगी सरकार खानापूर्ति के नाम पर एफ.आई.आर तो लिखती है लेकिन जिम्मेदार आला अधिकारियों पर कार्यवाही न करके उनको बचाने में जुट गयी है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कांग्रेस प्रवक्ता सचिन रावत ने कानपुर की घटना पर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हए कहा कि चाहे योगी सरकार का पहला कार्यकाल हो जिसमें हाथरस, सहारनपुर, लखीमपुर, और जनपद सोनभद्र के उम्भा गांव की घटना हो जिसमें खूफिया तंत्र एवं सरकार की नाकामी सामने आयी अधिकारियों को बचा लिया गया इसी तरह कानपुर की घटना में भी मुखौटों पर कार्यवाही कर अधिकारियों को बचाया जा रहा है। योगी सरकार में दिन प्रतिदिन अपराधिक घटनायें और सुनियोजित कानपुर की घटना जैसी साजिशें बढ़़ती जा रहीं हैं लेकिन सरकार उन पर नियंत्रण करने के बजाय सिर्फ झूठे प्रचार करने में व्यस्त है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रवक्ता सचिन रावत ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी मांग करती है कि कानपुर की हिंसा के जिम्मेदार मुखौटों के अलावा जो पर्दे के पीछे हैं उनको जनता के सामने लाया जाये और उन पर कार्यवाही हो साथ ही जो जिम्मेदार अफसर हैं उन पर भी सख्त कार्यवाही हो।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »