29 C
Mumbai
Sunday, May 5, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गर्लफ्रेंड से शादी न होने पर 22 वर्षीय युवक ने की खुदकुशी, किया फेसबुक लाइव।

रिपोर्ट-विपिन निगम

आगरा(यूपी): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहां पर 22 वर्षीय एक शख्स ने मंदिर में खुदकुशी कर ली। उस शख्स ने फांसी के फंदे पर लटकने के पूरे वाकये को फेसबुक पर लाइव भी कर दिया। यह घटना ताज नगरी के राईभा की है।

इसके साथ ही, उस शख्स ने चार पन्ने का एक नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने अपनी खुदकुशी की वजह बताई है। इसमें उसने अपनी गर्लफ्रेंड का इंगेजमेंट किसी और के साथ होने के चलते उठाया गया कदम बताया है। वह शख्स इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और युवक के साथ जल्द शादी करने जा रही है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, उस शख्स ने अपने सुसाइड नोट में अपने इस कदम के लिए परिवार से माफी मांगी और कहा कि वे उसके अंगों को दान कर दे। उस युवक की पहचान श्याम शिकरवाड़ के तौर पर हुई है।

हैरान करनेवाली बात ये है कि उसके कुछ दोस्तों ने भी फेसबुक पर उसे खुदकुशी करते हुए लाइव देखा, क्योंकि उसने अपने दोस्तों को इस बारे में पहले से ही बता रखा था। उसने अपने परिवार को भी इस बारे में आगाह किया था। उस शख्स की शव गांव के मंदिर में वहां के स्थानीय लोगों ने लटकते हुए देखा।

अपने फेसबुक लाइव वीडियो में उस शख्स ने पुलिस ने कहा कि वे किसी को खिलाफ कोई कार्रवाई न करें। उसने अपने परिवार के सदस्यों से भी इस बात की अपील करते हुए कहा कि उसके शरीर की कुछ तस्वीरों के उसकी फेसबुक टाइम लाइन पर भी शेयर कर दें।

उस शख्स ने अपनी सुसाइड नोट में लिखा- “मैं उसे काफी याद करता हूं और उसके बिना नहीं रह सकता। यह मेरे लिए स्वीकार कर पाना काफी कठिन है कि वह किसी और के साथ शादी करने जा रही है। यहां तक कि मैनें नौकरी गंवा दी है उसके बावजूद मैं हमेशा उसके बारे में ही सोचता रहता हूं।”

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »