29 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

गेहलोत ने साधा निशाना BJP के महाघेराव की नाकामी पर

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जयपुर में बीजेपी के महाघेराव कार्यक्रम में वसुंधरा राजे शामिल क्यों नहीं हुईं. बीजेपी दावा कर रही थी कि 2 लाख लोग आएंगे, लेकिन 20 हजार ही आए.

सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार को चिकित्सा संस्थानों के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी के कई नेता सीएम का चेहरा बन गए हैं. वसुन्धरा राजे ही सीएम का असली चेहरा हैं. उसने उन्हें छिपाकर रखा है. सीएम ने बीजेपी की घेराबंदी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उस घेराबंदी में वसुंधरा क्यों नहीं आईं? उन्हें क्यों छुपाया गया है? दो बार सीएम रह चुके हैं. प्रतिस्पर्धा करनी है तो उन्हें आगे लाओ. आपसे मुकाबला नहीं कर पाऊंगा.

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि राजस्थान में विधानसभा के लिए चुनाव हो रहे हैं और देश के प्रधानमंत्री को इसका चेहरा बनाया जाएगा. ये इतने नाकारा लोग हैं कि पीएम मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे. मैंने राजस्थान में जो काम किया है उसके आधार पर चुनाव लड़ूंगा. मोदी अंतरराष्ट्रीय नेता हैं, आप उन्हें क्यों ला रहे हैं? जो लोग सीएम का चेहरा बने हैं, क्या ये लोग सीएम बनने लायक हैं? क्या प्रदेश की जनता आपको स्वीकार करेगी?

गहलोत ने कहा कि बीजेपी नेता चार-पांच चुनाव जीतने के बाद भी चेहरा नहीं बन पाए. उनका आलाकमान उन्हें कम आंक रहा है. ये लोग इतने सक्षम भी नहीं हैं कि अपने चेहरे पर चुनाव लड़ सकें. इस दौरान सीएम ने सरकार गिराने को लेकर बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विधायकों को खरीदकर सरकार गिराना अब हमारी परंपरा नहीं रही. उसके बाद मैं उनके लिए क्या कहूं. अब आने वाले चुनाव में देखेंगे, जनता उन्हें जवाब देगी.

गहलोत ने कहा कि बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि सीएम को चोट नहीं लगी है. मैंने जानबूझ कर पट्टा बांधा है. ये इतने बेशर्म लोग हैं कि इन्हें शर्म भी नहीं आती कि प्रदेश के सीएम की चोट पर ऐसी टिप्पणी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोगों को डर है कि कहीं ममता की तरह अशोक गहलोत भी व्हीलचेयर पर घूमकर चुनाव न जीत जाएं.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »