31 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

चेकिंग कर रही पुलिस ने विधायक के ड्राइवर को पीट, दारोगा और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर

रिपोर्ट-विपिन निगम,

उन्नाव(यूपी): उन्नाव शहर में हरदोई ओवरब्रिज के पास बाइक न रोकने पर जेल चौकी प्रभारी ने सिपाहियों के साथ मिलकर सदर विधायक के ड्राइवर को पीट दिया, जिससे गुस्साए विधायक समर्थकों ने रात में ही सड़क जाम कर दी। विधायक के पहुंचने पर किसी तरह मामला शांत हुआ और शिकायत पर एसपी ने दारोगा और दो सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया।

सदर विधायक पंकज गुप्ता का वाहन चालक अभिषेक सोमवार आधी रात बंगले से बाइक लेकर घर जा रहा था। हरदोई ओवरब्रिज पर जेल चौकी प्रभारी देवेंद्र भदौरिया दो अन्य सिपाहियों के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बाइक सवार को जाते देखकर उसे रोकने की कोशिश की। कागज न होने पर अभिषेक ने बाइक तेज कर दी। आरोप है कि चौकी प्रभारी ने डंडा फेंका, जिसके तेजी से लगने पर वह बाइक समेत सड़क पर गिर गया। इसके बाद दारोगा ने उसे पकड़ कर डंडे से पीट दिया।

चालक ने फोन करके जानकारी दी तो विधायक समर्थक मौके पर पहुंच गए। दारोगा से अभद्रता व हंगामा किया और फिर चालक को सड़क पर लिटा कर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर विधायक ने कार्यकर्ताओं को शांत करके एसपी को घटना की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग की। रात में सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्र पीडि़त को लेकर अस्पताल पहुंचे और मेडिकल परीक्षण कराया। पीडि़त ने चौकी प्रभारी और सिपाहियों के खिलाफ तहरीर दी है। मामला संज्ञान में आने पर एसपी ने चौकी प्रभारी व दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »