31 C
Mumbai
Saturday, May 4, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

“चौकीदार ही चोर है” एसपी सचिन अतुलकर ने बताया उन्हेल में नागदा रोड पर दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप लिया था लूट ।

रिपोर्ट – अमित सिंह परिहार

उज्जैन पुलिस के अनुसार पेट्रोल पंप लूट की घटना में वहां का चैकीदार व उसके अन्य साथी ही अपराधी निकले ।

उज्जैन -घटना के फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गए थे। इस घटना में पुलिस ने चौकीदार व उसके दो साथी को आरोपी बनाया है पुलिस की गिरफ्त में दो आरोपी आ गये है व एक साथी अभी फरार है।

उज्जैन एसपी सचीन अतुलकर ने बताया की कुछ दिन पहले उन्हेल में नागदा रोड पर दो बदमाशों ने पेट्रोल पंप लूट लिया था बदमाश मौके से 35 हजार नगदी लूटकर ले गए थे लूट होने की सूचना पेट्रोल पंप के चौकीदार मुकेश पिता मोहनलाल प्रजापति निवासी नवादा ने पुलिस को दी थी पुलिस द्वारा जब घटना की जांच करी गई तो फरियादी मुकेश पुलिस के शक के घेरे में आया मुकेश से पूछताछ करने में लूट कांड का मास्टरमाइंड मुकेश ही निकला पुलिस ने मुकेश को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ करी तो आरोपी ने बताया कि साथी सीताराम प्रजापति एव राम सिंह के साथ मिलकर वारदात की थी फ़िलाल पुलिस ने दो आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया है व एक साथी राम सिंह अभी फरार है ।

उक्त लूट की घटना का खुलासा करने वाली टीम की तारीफ कर एसपी अतुलकर ने टीम को दस हजार का इनाम दिया । उक्त कार्यवाही में एसपी सचीन कुमार अतुलकर के मार्गदर्शन में एएसपी अंतर सिंह कनेश, नागदा सीएसपी मनोज रत्नाकर नेतृव में उन्हेल थाना प्रभारी विपिन बाथम व उनकी टीम की महत्वपूर्ण भूमिका दिखाई दी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »