33 C
Mumbai
Saturday, April 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जड्डू भी हुए ज़ख़्मी, पूरे आईपीएल से हो सकते हैं बाहर!

पहले दीपक चाहर, फिर एडम मिल्न और अब पूर्व कप्तान रविंद्र जडेजा, CSK के चोटिल खिलड़ियों में एक और नाम जुड़ गया है. खबरों के मुताबिक जडेजा बचे हुए मुकाबले नहीं खेलेंगे और वो आईपीएल 2022 से बाहर हो सकते हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बता दें रवींद्र जडेजा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच नहीं खेले थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में उन्हें चोट लग गई थी. रवींद्र जडेजा को शरीर के ऊपरी हिस्से में चोट लगी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रिपोर्ट के मुताबिक रवींद्र जडेजा की चोट पर लगातार नजर रखी जा रही है लेकिन वो जल्दी ठीक नहीं हो पा रहे हैं. ऐसे में मुमकिन है कि वो बचे हुए मुकाबलों में चेन्नई की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा ना हों.

रवींद्र जडेजा के लिए आईपीएल 2022 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. बाएं हाथ का ये ऑलराउंडर सीजन शुरू होने से ठीक पहले कप्तान बना और चेन्नई सुपरकिंग्स अपने शुरुआती चार मैच हार गई. 8 मैच में कप्तानी के बाद जडेजा ने बीच सीजन में ही कप्तानी छोड़ दी. उनकी जगह धोनी ने फिर चेन्नई की कमान संभाली.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

रवींद्र जडेजा इस सीजन में 10 मैच में सिर्फ 19.33 की औसत से 116 रन ही बना पाए. गेंदबाजी में भी उनके हाथ 5 ही विकेट लगे. इसके अलावा फील्डिंग में उनसे कैच भी छूटे. (फोटो-PTI)

रवींद्र जडेजा इस सीजन में 10 मैच में सिर्फ 19.33 की औसत से 116 रन ही बना पाए. गेंदबाजी में भी उनके हाथ 5 ही विकेट लगे. इसके अलावा फील्डिंग में भी वह बुझे बुझे नज़र आये हैं.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »