29 C
Mumbai
Sunday, May 5, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

देहरादून: अनियंत्रित होकर खाई में गिरी गाड़ी, 15 लोगों की हुई मौत

उत्तराखंड के चकराता के सुदुरवर्ती इलाके त्यूनी रोड पर एक भीषण दुर्घटना में 15 लोगों की मौत गयी. जानकारी के अनुसार चकराता के भरम खत के बायला गांव से विकासनगर जा रही SUV रविवार को बायला-पिंगुवा मार्ग के पास अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गाड़ी में 16 लोग सवार थे जिनमें 15 लोगों की मौत की खबर है .फिलहाल स्थानीय लोगों द्वारा राहत बचाव कार्य चलाया जा रहा है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून जिले के चकराता में बुलहड़-बैला रोड पर एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने जिला प्रशासन से राहत एवं बचाव अभियान को तेज करने और घायलों को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराने को कहा है.

15 मृतकों के शव खाई से बरामद कर लिए गए हैं. पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद हैं. स्थानीय लोग भी राहत-बचाव कार्य में लगे हैं. सूचना पाकर देहरादून से एसडीआरएफ, जिला पुलिस और फायर ब्रिगेड के राहत-बचाव दल मौके के लिए रवाना हो गए थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एसडीएम चकराता सौरभ असवाल ने बताया घटनास्थल के लिए चकराता और त्यूनी तहसील से राजस्व टीम मौके पर पहुंच चुकी है. देहरादून डीएम डॉ. आर राजेश कुमार ने बताया है कि एसडीएम और एडीएम घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. देहरादून से डॉक्टरों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है. डीएम ने बताया कि डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे. मृतकों और घायलों को आर्थिक सहायता देने के लिए शासन की ओर से संस्तुति की गई है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »