32 C
Mumbai
Monday, May 6, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नवीन जिंदल पैगंबर पर टिप्पणी करने वाले जिनके घर के बाहर पुलिस वैन पर हमला, पूर्व BJP नेता ने कहा- सुरक्षा बढ़ाई जाए

दिल्ली भाजपा के निष्कासित प्रवक्ता नवीन कुमार जिंदल ने रविवार को दावा किया कि एक समूह ने उनके घर के बाहर तैनात दिल्ली पुलिस की पीसीआर वैन पर हमला किया है। वैन की खिड़की तोड़ दी। उन्होंने अपने परिवार को इस्लामिक जिहादियों से खतरा बताया है। बीजेपी के पूर्व नेता ने दिल्ली पुलिस से अपनी और अपने परिवार को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है। 

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जिंदल ने ट्वीट कर कहा, ‘मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से खतरा है। मैं एक महीने में दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं। मेरे निवास पर एक पीसीआर एक सिपाही के साथ तैनात है। रात में जिहादियों ने पीसीआर के शीशे तोड़कर संदेश दिया है। दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी व मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करें।’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पुलिस ने खोली दावों की पोल

हालांकि, पुलिस ने जिंदल के दावों से उलट इसे दुर्घटना बताया है। पुलिस का कहना है कि पीसीआर वैन का शीशा किसी दूसरी गाड़ी से पत्थर लगने से टूटा है। पुलिस का कहना है कि जिंदल के घर पर कोई पथराव नहीं हुआ है। इसलिए मीडिया गलत खबर ना चलाएं। पुलिस ने साफ किया कि ट्रक के टायर के प्रेशर से मलबे का पत्थर गाड़ी से टकराया जिसमें वैन का शीशा टूट गया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि पैगंबर मुहम्मद पर नुपूर शर्मा की विवादित टिप्पणी के समर्थन में बयान देने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद बीजेपी ने नवीन जिंदल को पार्टी से बर्खास्त कर दिया था। 30 जून को उदयपुर में हुई घटना के बाद जिंदल और उनके परिवार को जान से मारने की ऑनलाइन धमकी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने पहले ही अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान की हुई है। उन्होंने 16 जून को आरोप लगाया था कि कुछ दिन पहले जब वह किसी से मिलने गए तो कुछ लोगों ने उनका पीछा किया। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »