27 C
Mumbai
Sunday, June 16, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

निरहुआ बोले, सरकार के साथ नहीं चलते आजमगढ़ के लोग

आजमगढ़ जिले में लोकसभा उपचुनाव की नामांकन प्रक्रिया चल रही है. नामांकन के दूसरे दिन बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव आजमगढ़ जनपद पहुंचे. इस दौरान बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि अभी तक बीजेपी ने टिकट की घोषणा नहीं की है लेकिन वह यह समझने आये हैं कि आजमगढ़ के लोग क्या चाहते. लोग सरकार के साथ जुड़ना चाहते हैं या फिर विरोध में रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि आजमगढ़ के लोगों के पिछड़ने का एक बड़ा कारण है कि यहां के लोग सरकार के साथ नहीं चलते.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव नगर के हरिऔध नगर, हिरापट्टी स्थित एक निजी अस्पताल के डायरेक्ट के आवास पर पहुंचे. जहां उनका जमकर स्वागत किया गया. इस अवसर सुभाष पासी का जन्मदिन भी था तो उन्होंने केक काटकर उपस्थित सभी लोगों का मुंह मीठा कराया. इस अवसर पर चेयरमैन रितिक जायसवाल व विशाल जायसवाल ने अतिथियों को स्वागत किया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस दौरान बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने अखिलेश यादव को एक बार मौका दिया था लेकिन वे छोड़कर चले गये. उन्होंने कहा कि अभी टिकट की घोषणा नहीं हुई है. लेकिन वे जिले की नब्ज को टटोल रहे हैं कि यहां के लोग क्या चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जहां तक हम लोगों का सवाल है तो हम चाहते है कि यहां से बीजेपी जीते क्योंकि बीजेपी की सरकार डबल इंजन वाली है. अगर यहां की जनता सरकार के साथ जुड़ती है यहां के लोगों के लिए फायदेमंद रहेगा.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीजेपी नेता ने कहा कि अखिलेश यादव नेता प्रतिपक्ष बने हैं, अच्छा काम है वे अपना काम कर रहे हैं यह अच्छी बात है. वे सरकार के काम-काज पर सवाल उठायेंगे तो और भी अच्छा रहेगा. यूपी सरकार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह सरकार गरीबों की सरकार है तो अखिलेश यादव अपना कर्म कर रहे और सरकार अपना काम कर रही है.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »