33 C
Mumbai
Sunday, May 5, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

नेशनल हाईवे 24 पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल। —— रिपोर्ट – अनुराग अग्रवाल

एक की मौके पर मौत एक बरेली रेफर।
शहजहाँपुर/मीरानपुर कटरा / १८ जन. , नेशनल हाईवे24 चौड़ीकरण कर रही निर्माणदायी संस्था की घोर उदासीनता एवं लापरवाही के चलते बहगुल पुल पर हुई बडी़ सड़क दुर्घटना में ग्रामीण छात्र की मौत हो गई व एक गंभीर रूप से घायल हो गया।
ग्राम परशुरामपुर निवासी बलवीर पुत्र अशोक(18) श्याम बाबू पुत्र ओमप्रकाश(18) बाइक द्वारा नेशनल हाईवे24पर रविवार सांय 5:00 बजे के करीब फरीदपुर के गांव रुरिया रायपुर से लौट रहे थे श्याम बाबू बहन सीमा को पहुचाने घर गये थे श्याम बाबू की बडी़ बहन सीमा का ससुराल फरीदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रूरिया रायपुर में है।सीमा को ससुराल पहुचाने के बाद बाइक से वापस लौट रहे श्याम बाबू की बाइक को हुलासनगरा गांव के सामने अज्ञात वाहन के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुये टक्कर मार दी जिससे श्याम बाबू की दर्दनाक मौत हो गयी जवकि बलवीर गंभीर रुप से घायल हो गया मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया जिसकी हालत गंभीर होने पर बरेली रेफर कर दिया गया।

घटना स्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणो ने पुलिस को बताया कि निर्माण दायी संस्था ईरा के द्वारा रोड किनारे की मिट्टी खुदाई व पत्थर डालने के कारण यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है ।मौके पर पहुंचे तिलहर क्षेत्राधिकारी मंगल सिंह रावत व कटरा थानाअध्यक्ष धनन्जय सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पंचंनामा भरवाया और पोस्टमार्टम को शहजहाँपुर भिजवाया।

श्याम बाबू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।मौकू पर पहुंची मृतक की मां उर्मिला देवी का रो रो कर बुरा हाल था । मृतक अविवाहित था व काकोरी शहीद इंटर कालेज कटरा में हाईस्कूल का छात्र था।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »