31 C
Mumbai
Tuesday, May 7, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

पात्रा चॉल मामला: नहीं मिली संजय राउत को राहत, ED की 4 अगस्त तक कस्टडी में रहना होगा

हिरासत में रहेंगे। गौरतलब है कि रविवार रात ईडी ने संजय राउत को उनके घर से हिरासत में लिया था। इसके बाद करीब आधी रात को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। कल सुबह मेडिकल कराने के बाद ईडी उन्हें लेकर कोर्ट पहुंची जहां काफी देर तक सुनवाई होती रही। वहीं ईडी का कहना है कि संजय राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उद्धव ठाकरे ने लिया संजय राउत का पक्ष
वहीं सोमवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने संजय राउत का खुलकर समर्थन किया। उन्होंने संजय राउत को असली शिवसैनिक और बालासाहेब का असली सिपाही बताया। इस दौरान उद्धव ने भाजपा को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उद्धव ने कहा कि संजय राउत उनके सामने झुके नहीं। इससे पहले उद्धव ठाकरे संजय राउत के घर भी पहुंचे थे और उनके परिवार से मुलाकात भी की थी।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कल रात हुई थी गिरफ्तारी
बता दें कि ईडी ने रविवार रात को शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार किया था। यह गिरफ्तारी 1,200 करोड़ रुपए के पात्रा चॉल घोटाला मामले में की गई है। इससे पहले ईडी ने संजय के घर करीब 17 घंअे की तलाशी ली थी। इस दौरान पूछताछ भी की गई थी। वहीं ईडी द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद संजय राउत भगवा गमछा लहराते हुए बाहर निकले थे। इसके अलावा वह अपनी कार में सवार होकर बेहद स्टायलिश अंदाज में ईडी दफ्तर पहुंचे थे। इससे पहले उनके घर पर काफी इमोशनल माहौल हो गया था। एक वीडियो में दिखा था कि घर से निकलने से पहले संजय की मां ने उनकी आरती उतारी थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »