28 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रियंका गाँधी योगी सरकार का सफाया करेंगी झाड़ू लगाकर: भूपेश बघेल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ गोरखपुर में आज कांग्रेस द्वारा आयोजित प्रतिज्ञा रैली में कांग्रेस महासचिव ने भाजपा सरकार पर जहाँ ज़ोरदार हमला बोला, वहीँ रैली में मंच को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ को अपने निशाने पर लिया, बघेल ने कहा कि नाथ सम्प्रदाय में तो सभी का सम्मान करने की प्रथा है। आप योगी आदित्यनाथ हैं या बुलडोजर नाथ है, आज योगी आदित्यनाथ घरों पर बुलडोजर चलाने लगे हैं।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बघेल ने कहा योगी के झाड़ू वाले बयान पर कहा कि हमारे देश की बेटियां झाड़ू भी लगती हैं और अगर जरूरत आ जाये तो वही बेटियां झांसी भी बन जाती हैं। यही झाड़ू लगने वाली बेटियां ऐसा ना हो योगी सरकार को झाड़ू से खदेड़ दें।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा- ”आज हम लोग सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती माना रहे हैं जो किसानों के साथ हमेशा खड़े रहे है और किसानों की हक की हमेशा लड़ाई लड़ी। इंदिरा गांधी देश मे हरितक्रांति लाई थीं। इंदिरागांधी ने ही पाकिस्तान को भी दो हिस्सों में बांट दिया। जब आवश्यकता पड़ी तो उन्होंने देश के लिए खून की एक एक बूंद बहा दी।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में 25 रुपए प्रति किलो में धान बिक रहा है और यहां लूट रहे है। प्रियंका जी ने वादा नहीं लिया है घोषणा नहीं लिया प्रतिज्ञा ली है। देश के किसानों के लिए हम खून बहा सकते हैं। ये लोग गाय भक्त कहलाते हैं और गाय के नाम पर वोट मांगते हैं। गाय का गोबर कोई नहीं खरीदता है, लेकिन हमारी सरकार छत्तीसगढ़ में गोबर भी खरीदा जा रहा है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »