27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

फफूंद: पति के एक्सीडेंट की झूठी खबर देकर अपने साथ ले गया था आरोपी, नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म

न्याय के लिए भटकती रही पीड़िता, पुलिस ने नहीं लिखी एफआईआर।

रिपोर्ट-विपिन निगम/मो०कासिम

औरैया(यूपी): जनपद औरैया के फफूंद थाना क्षेत्र में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक गांव में बीते 18 मार्च को एक व्यक्ति महिला को उसके पति का एक्सीडेंट होने की झूठी खबर देकर अपने साथ ले गया।

उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता इसकी शिकायत लेकर थाने गई लेकिन अपराधियों के हाथों बिक चुकी थाना पुलिस उसे टहलाती रही। इस पर पीडिता ने न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
फफूंद थाना की पाता चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक महिला ने फफूंद थाने में न्यायालय के आदेश पर लिखाई गई रिपोर्ट में बताया है कि 18 मार्च को वह अपने बच्चों के साथ घर पर थी। उसका पति रिश्तेदारी में गया था। इस बीच गांव निवासी सुखबीर घर आया और मुझसे पति के एक्सीडेंट होने की झूठी बात कहकर कहा कि पति दिबियापुर में भर्ती है और पैसा लेकर चलो।

वह 30 हजार रुपये व जेवरात लेकर उसके साथ बाइक से दिबियापुर चली गई। जहां उसने एक कार में बैठा दिया। कार में दो व्यक्ति पहले से ही बैठे थे। कार में बैठते ही सुखबीर ने कुछ सुंघा दिया जिससे वह बेहोश हो गई। सुखबीर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में थी।
उस कमरे में सुखबीर ने दुष्कर्म किया और उसे हाथ-पैर बांधकर रखा। कई बार वहां से निकलने का प्रयास किया लेकिन निकल नहीं पाई। 12 जून को सुखबीर उसको लेकर चला तब यह पता चला कि वह जगह टूंडला है। वह फफूंद लेकर आया और नगर में कुछ सामान लेने चला गया। वह मौका पाकर फफूंद से अपने घर पहुंची और सारी घटना की जानकारी पति को दी।

तेरह जून को पीड़िता ने फफूंद पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने सुनवाई नहीं की और टहला दिया। इसके बाद पुलिस कप्तान के यहां गुहार लगाई, लेकिन वहां से भी न्याय नहीं मिला। पीड़िता ने मामला दर्ज कराने के लिए न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »