33 C
Mumbai
Tuesday, April 30, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बच्चे को अगवा करने की कोशिश, ग्रामीणों ने बदमाशों को पीटा, कार फूंकी।

न्यूज डेस्क(उत्तर प्रदेश)आगरा: कासगंज के ढोलना के ग्राम अथैया में सोमवार की देर शाम एक बच्चे को अगवा करने की कोशिश की गई। जिससे ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दो अपहृताओं के साथ मारपीट की। इसके बाद अपहृताओं की कार को भी फूंक दिया। दमकल ने कार में लगी आग को बुझाया। अभी इस मामले में प्राथमिक दर्ज की कार्रवाई नहीं की गई है। मुकेश (10) पुत्र राजू निवासी अथैया गांव में ही एक खोखे पर बैठा हुआ था। इसी बीच एक युवक खोखे के पास पहुंचा और मुकेश को मिठाई का डिब्बा देते हुए बोला कि हम तुम्हारे रिश्तेदार हैं, चलो तुम्हारी मां बुला रहीं है।

यह सुनकर बच्चे ने मिठाई का डिब्बा ले लिया। तभी युवक ने बच्चे को पकड़ लिया, इसी बीच उसके पिता वहां आ गए। बच्चे को युवक द्वारा ले जाते देख उन्होंने शोर मचा दिया। जिससे लोग एकत्रित हो गए। लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया।
इसी बीच उसका दूसरा साथी भी कार लेकर वहां पहुंच गया और कहने लगा कि वह उसका साथी है और रिश्तेदारी में आए हुए हैं। यह सुनकर ग्रामीणों ने उसे भी पकड़ लिया और उसकी भी पीटाई कर दी। इसके बाद कार में आग लगा दी। कार धू-धू कर जल उठी।

जब पुलिस को घटना की जानकारी हुई तो ढोलना पुलिस मौके पर आ गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद सीओ आईपी सिंह एवं कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई। पूछताछ में युवकों के नाम खिसरत पाल एवं प्रवीन निवासी बरौला बन्नादेवी अलीगढ़ बताया गया है। दोनों ही युवक शराब के नशे में बताए गए।

कार में अन्य नंबरों की प्लेटे मिलने की अफवाह

ग्राम अथैया में बच्चों के अपहरण में शामिल कार से अन्य नंबरों की प्लेटे मिलने की भी अफवाह है। ग्रामीणों यहां तक कह रहे थे चार नंबर प्लेटे कार में मौजूद थीं। मिठाई के भी डिब्बे रखे थे। इसके अलावा अन्य सामान भी था।
आईपी सिंह, पुलिस उपाधीक्षक, कासगंज का कहना है कि ग्राम अथैया में बच्चे के अपहरण की कोशिश व कार जलाए जाने के मामले की पुलिस गहनता से जांच कर रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करेगी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »