32 C
Mumbai
Sunday, May 5, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बरेली से BJP MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी की शादी पर ,अखिलेश का बयान।

रिपोर्ट: विपिन निगम

कन्नौज(यूपी): जनपद में शनिवार को मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना हजरत आफाक अहमद की मैयत में सपा मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) शामिल हुए। जहां उन्होंने मुस्लिम धर्मगुरु मौलाना आफाक अहमद के इंतकाल पर शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान उन्होंने मदरसा, बरेली विधायक की बेटी साक्षी की शादी और यमुना एक्सप्रेस वे हादसों पर भाजपा सरकार का घेराव किया।

कन्नौज की घटना पर बयान

अखिलेश ने छिबरामऊ में एक मां की अपने बच्चे की हत्या करने की घटना को दुखद बताया। अखिलेश ने कहा कि यह सोचने वाली बात है कि समाज में आज भूख के कारण जान जा रही है।

विधायक की बेटी के मामले में बयान

बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी के मामले पर भी सपा अध्यक्ष ने अपनी प्रतिक्रिया दी। अखिलेश ने कहा कि साक्षी के पति अजितेश के लिए धमकियां दी जा रही हैं। पुलिस डराने की कोशिश कर रही है। लड़की को धमकी मिल रही कि अगर बात नहीं मानी तो उसके पति की हत्या कर दी जाएगी। ये है भाजपा सरकार का असली चेहरा जहां बेटियों की इज्जत नही है। बहनों की इज्जत नहीं है। यही भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा है। वहीं उन्नाव में मदरसों में छात्रों से जबरन जय श्री राम बुलवाए जाने के मामले पर कहा कि ये सरकार का असली चेहरा है। बचपन से सीतराम पढ़ा है लेकिन यह इनकी नई परिभाषा है। नौकरी के लिए अगर आपने वोट दिया होगा तो नौकरी मिलेगी आपको, नौकरी का इंतजार करिए शायद नौकरी मिल जाए।

हाइवे पर जा रही जान की जिम्मेदार है सरकार

यमुना एक्सप्रेस वे (Yamuna Expressway) पर हो रहे हादसों का जिम्मेदार भी अखिलेश ने बीजेपी को ठहराया। साथ ही ये भी कहा कि टोल पर सबसे ज्यादा पैसा सरकार की जेब में आ रहा है। लेकिन अगर पैसा आ ही रहा है तो सुरक्षा का इन्तजाम करना, लोगों का सफर आसान हो, लोगों का सुरक्षित सफर हो उसकी जिम्मेदारी भी सरकार की है। सरकार को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। एक समय ऐसा था जहां पर पुलिस लगती थी, एम्बुलेंस उपलब्ध होती थी। लेकिन वह चीजें कहां हैं।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »