28 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बागियों के सामनें शिवसेना का समर्पण, रखी ये शर्त…!

महाराष्ट्र के राजनीतिक उठापठक के बीच पार्टी का वजूद बचाने में जुटी शिव सेना ने आखिरकार बागियों के आगे घुटने टेक ही दिए और महा विकास अघाड़ी से निकलने की मांग को स्वीकार ही कर लिया। बता दें कि शिवसेना से बग़ावत करने वाले एकनाथ शिंदे और उनके साथ पार्टी के 38 विधयकों की पहली मांग यही थी थी कि शिवसेना को एनसीपी और कांग्रेस का साथ छोड़ना होगा।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस बात का एलान आज शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने पत्रकार वार्ता में किया हालाँकि इसके साथ ही एक शर्त भी लगाई कि गुवाहाटी भागकर गए सारे विधायकों को अगले 24 घंटे में मुंबई लौटना होगा और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने बैठ कर बात करनी होगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि संजय राउत एक तरफ शिंदे समर्थक गुट के विधायकों को मुंबई लौटने का संदेश देते हुए यह कह रहे हैं कि शिवसेना महा विकास आघाड़ी से बाहर आने को तैयार है वहीँ दूसरी तरफ यह भी कहा है कि अविश्वास प्रस्ताव आया तो महा विकास आघाड़ी बहुमत साबित करने में कामयाब होगी. यह दोनों बातें कैसे संभव है? वहीँ शिंदे गुट का कहना है कि पहले शिवसेना महा विकास आघाड़ी से बाहर आए, फिर हमें मुंबई बुलाएं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

संजय राउत के बयान पर कांग्रेस नेताओं की नाराजगी की बात सामने आ रही है. कांग्रेस नेताओं की शाम 4 बजे एक अहम बैठक होने जा रही है. इस बैठक के बाद कांग्रेस के रुख का पता चलेगा.

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »