31 C
Mumbai
Thursday, May 9, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

 बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा, गला दबाकर मारने की कोशिश; कैमरे में कैद हुई शर्मनाक करतूत

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक महिला की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसका पता चलने पर उसका पति सन्न रह गया। सुभाषनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटा। गला दबाकर उन्हें मारने की कोशिश की। बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे को बताया। इस पर उसने घर में खुफिया कैमरा लगवा दिया। कैमरे में पत्नी की शर्मनाक करतूत कैद हो गई। पीड़ित सास की तहरीर पर पुलिस ने उसकी बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

तिलक कॉलोनी निवासी सुशील कुमार ने बताया कि उनकी गैरमौजूदगी में पत्नी गुड़िया उनकी मां कमलेश देवी की पिटाई करती थी। रामपुर के मिलक निवासी पत्नी के मायके वाले उनकी मां पर मकान का बैनामा करने का दबाव बनाते हैं। कमलेश देवी ने सुशील को इस बारे में बताया तो उन्होंने घर में खुफिया कैमरे लगवा दिए। 

शुक्रवार को सुशील की पत्नी ने सास की पिटाई कर दी और गला दबाकर मारने का प्रयास किया। घटना खुफिया कैमरों में कैद हो गई। फुटेज में आरोपी गुड़िया अपनी बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारती दिख रही है। कभी वह उनके बाल पकड़कर गिरा देती है। जब कमलेश देवी उससे बचने के लिए कमरे से निकलने का प्रयास करती है, तो गुड़िया उन्हें खींचकर फिर कमरे में ले आती है और पीटने लगती है। चारपाई पर गिराकर उनका गला दबाती है। 

सुशील कुमार का आरोप है कि अगले दिन पत्नी गुड़िया ने मायके वालों को बुलाकर सुशील और कमलेश देवी की फिर पिटाई करा दी। पीड़ित सुशील की ओर से भी सुभाषनगर थाने में तहरीर दी गई। हालांकि उनकी मां कमलेश देवी की तहरीर पर आरोपी बहू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सुशील का कहना है कि वह अपनी पत्नी के जुल्म से बहुत परेशान है। उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर अखिलेश प्रधान ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है। 

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »