31 C
Mumbai
Friday, May 3, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ब्रेकिंग न्यूज़ – नाबालिग से रेप कर कर बनाया एमएमएस । —- रिपोर्ट – पीके लोधी

हापुड़ – हापुड़ में एक नाबालिग लड़की से रेप कर उसका एमएमएस बनाने की घिनौनी वारदात सामने आई है। रेप का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगा है, जिसने 9 मई को मासूम से उस समय रेप किया जब वह घर से सामान लेकर बाहर जा रही थी।

बताते हैं कि आरोपी ने उसे रास्ते से जबरन उठा लिया। फिर सूनसान जगह ले जाकर अपनी हवस का शिकार बनाया। साथ ही इस पूरी वारदात का एमएमएस भी बना लिया। इसके बाद वह नाबालिग से दोबारा संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करता रहा।

जब पीड़िता ने आरोपी की यह मांग नहीं मानी, तो आरोपी ने पीड़िता का एमएमएस वायरल कर दिया। एमएमएस के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया, जिसके बाद मामला पीड़ित नाबालिग के परिवार के संज्ञान में आया।

इसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही मासूम से रेप और धमकी देने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस पूरे मामले में बेहद शर्मनाक बात यह है कि नाबालिग मासूम की मां कि आंखों की रोशनी काफी समय पहले चली गई थी और पीड़िता के पिता का भी कुछ समय पहले देहांत हो गया था। इसके चलते घर चलाने के लिए मासूम मोतियों की माला बेचती थी।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »