27 C
Mumbai
Thursday, May 2, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता प्रतापगढ़ में सड़क पर गिरा गिराकर पीटे गए, ऐसे ही बनेगी 2022 में सरकार ?

प्रतापगढ़ के सांगीपुर विकास खंड में नाराज़ जनता ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद संगमलाल गुप्ता को सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा. इस पिटाई की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो चुकी है. वहीँ भाजपा का आरोप हैं कि आरोप है कि कांग्रेसियों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सांसद संगमलाल गुप्ता की कई गाड़ियों को पथराव और लाठी-डंडे से क्षतिग्रस्त कर दिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

घटना पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है, अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा कि भाजपा सरकार में जिस तरह सरेआम हिंसा को प्रोत्साहन-संरक्षण दिया गया, उसका ख़ामियाज़ा आज उसके ही सांसदों-विधायकों को भुगतना पड़ रहा है। ये अपने जनप्रतिनिधियों तक को संरक्षण नहीं दे पा रही है।
उप्र भाजपा सरकार में क़ानून-व्यवस्था फ़रार है। जनआक्रोश का हिंसक होना अच्छा नहीं होता।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल सांगीपुर ब्लॉक परिसर में आज आयोजित आरोग्य मेले में पहले से पूर्व राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी और विधायक रामपुर खास व नेता विधानमंडल दल यूपी आराधना मिश्र को दो बजे से मुख्य अतिथि बनाया गया था. उसके बाद तीन बजे से बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता को मुख्य अतिथि बनाया गया था.

सबकुछ सही चल रहा था कि भारी लाव लश्कर के साथ भाजपा सांसद संगमलाल गुप्ता वहां पहुंच गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. भाजपाइयों की इस हारकर से कार्यक्रम में मौजूद लोग भी उत्तेजित हो गए. इन लोगों का आरोप है कि सांसद के साथ आए दो कार्यकर्ताओं ने चल रहे कार्यक्रम में माइक छीनकर तोड़ दिया जिससे पब्लिक और भी भड़क गयी. हालाँकि कांग्रेस के दोनों नेतागण भाजपा कार्यकर्ताओं को हाथ जोड़कर समझाते रहे, लेकिन वह नहीं माने तभी कार्यक्रम में पहले से मौजूद लोगों की भीड़ ने भाजपा सांसद और कार्यकर्ताओं को दौड़ा दौड़ाकर पीटना शुरू किया, इस दौरान भाजपा सांसद सड़क पर गिर भी गए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीजेपी सांसद संगमलाल गुप्ता ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. उनका कहना था की कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के लोगों पर जानलेवा हमला किया.

वहीँ बीजेपी सांसद की पिटाई पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि सख्त कार्रवाई की जाएगी और किसी को भी नहीं बख्शा जायेगा .

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »