36 C
Mumbai
Sunday, April 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

मोहम्मद अशरफ किछौछवी: भारत सरकार से मांग करते ईश निंदा कानून लाया जाय

चिश्ती मंजिल झालरा अजमेर शरीफ में ऑल इंडिया उलमा व मशाईख बोर्ड ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया, प्रेस को बोर्ड के संस्थापक अध्यक्ष एवम वर्ल्ड सूफी फोरम के चेयरमैन हजरत सय्यद मोहम्मद अशरफ किछौछवी और बोर्ड के संयुक्त सचिव दरगाह अजमेर शरीफ के गद्दीनाशीन हजरत सलमान चिश्ती ने संबोधित किया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस मौके पर पत्रकारों के वसीम रिज़वी के बारे में सवाल पर हजरत किछौछवी ने सख्त लहजे का इस्तेमाल करते हुए कहा कि सरकार को ऐसे घिनौने आदमी पर फौरन कार्यवाही करनी चाहिए इसे खुली हवा में सांस लेने का कोई हक नहीं है, उन्होंने कहा वसीम रिज़वी ने देश के ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण विश्व के मुसलमानों की भावनाओं को आहत किया है सिर्फ मुसलमान ही नहीं बल्कि हर इंसाफ पसंद इंसान को दुख पहुंचाया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा सिर्फ पैगंबर हज़रत मोहम्मद मुस्तफा सल्लल्लाहू अलैहि वसल्लम के बारे में ही नहीं बल्कि किसी भी मजहब के पेशवा की शान में गुस्ताखी करने वाले को सजा मिलनी चाहिए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हज़रत ने कहा कि हम भारत सरकार से मांग करते हैं कि मौजूदा संसद के सत्र में ईश निंदा बिल लाया जाए और संसद द्वारा ईश निंदा कानून पास किया जाए, कानून बन जाने के बाद कोई सरफिरा ऐसी हरकत करने की हिम्मत नहीं करेगा और अगर करेगा तो सख्त कानून के जरिए उसे सजा मिलेगी ऐसे लोगों को कम से कम 10 साल की सजा दी जानी चाहिए।

Latest news

ना ही पक्ष ना ही विपक्ष, जनता के सवाल सबके समक्ष

spot_img
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »